मोदी सरकार के मंत्री बोले, भारतीय नागरिकता की पेशकश करने पर आधा बांग्लादेश...

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने रविवार को कहा कि अगर बांग्लादेश के नागरिकों को भारतीय नागरिकता की पेशकश की जाए, तो वहां की आबादी आधी रह जाएगी.

मोदी सरकार के मंत्री बोले, भारतीय नागरिकता की पेशकश करने पर आधा बांग्लादेश...

प्रतीकात्मक तस्वीर

हैदराबाद:

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने रविवार को कहा कि अगर बांग्लादेश के नागरिकों को भारतीय नागरिकता की पेशकश की जाए, तो वहां की आबादी आधी रह जाएगी. संत रविदास जयंती के उपलक्ष्य में रखे गए एक कार्यक्रम में रेड्डी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव को यह साबित करने की चुनौती दी कि संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) किस प्रकार से भारत की 130 करोड़ आबादी के खिलाफ है. उन्होंने कहा, "अगर बांग्लादेशियों को भारतीय नागरिकता देने की पेशकश की जाए तो आधा बांग्लादेश खाली हो जाएगा. अगर उन्हें नागरिकता देने का वादा किया जाए तो आधे बांग्लादेशी भारत चले आएंगे, इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा? केसीआर? या राहुल गांधी?" 

शाहीन बाग : 'CAA और एनआरसी अलग मुद्दे हैं, इस चुनाव में केवल विकास ही मुद्दा है'

ksphndl8

रेड्डी ने कहा, "वे घुसपैठियों के लिए नागरिकता चाहते हैं, यदि सीएए में 130 करोड़ भारतीयों के खिलाफ एक शब्द भी है तो भारत सरकार इसकी समीक्षा के लिए तैयार है, लेकिन पाकिस्तानी या बांग्लादेशी मुसलमानों के लिए नहीं." उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक दल बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान से आए मुस्लिमों को भी नागरिकता देने की मांग कर रहे हैं.

उत्तर प्रदेश : सबूत न होने पर CAA का विरोध करने वाले 15 प्रदर्शनकारियों को मिली जमानत

Newsbeep

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और उसकी 'सहयोगी पार्टी' एआईएमआईएम पर तंज कसते हुए रेड्डी ने आरोप लगाया कि टीआरएस वोट बैंक की राजनीति कर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: CAA के बाद PM मोदी की असम में पहली रैली, बोले- पूरे नॉर्थ ईस्ट के लिए नया सबेरा