हंसराज हंस ने लोकसभा में सुनाई कविता, कहा- जिंदगी दी है तो जीने का हुनर भी देना, पांव बख्से हैं तो...

हंसराज हंस ने लोकसभा में पीएम मोदी की तारीफ की. वह पहली बार सदन में बोल रहे थे.

हंसराज हंस ने लोकसभा में सुनाई कविता, कहा- जिंदगी दी है तो जीने का हुनर भी देना, पांव बख्से हैं तो...

हंसराज हंस

खास बातें

  • हंसराज हंस ने लोकसभा में सुनाई कविता
  • हंस ने पीएम मोदी को कहा महबूब
  • पंजाब, नशा और गरीबी के मुद्दे पर की बात
नई दिल्ली:

उत्तर पश्चिम दिल्ली से बीजेपी सांसद और मशहूर गायक हंसराज हंस (Hansraj Hans) ने सदन में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के सामने कविता सुनाई. उन्होंने कहा, 'जिंदगी दी है तो जीने का हुनर भी देना, पांव बख्से हैं तो तौफीके सफर भी देना. गुफ्तगूं तूने सिखाई है कि मैं गूंगा था, अब मैं बोलूंगा तो बातों में असर भी देना, मेरे उलझे हुए ख्बावों को तराजू दे दे, मेरे भगवन मुझे जज्बात पर काबू दे दे, मैं समुंदर भी किसी गैर के हाथों से ना लूं  और एक कतरा भी समुंदर है अगर तू दे दे.' हंस ने कहा, 'मेरा जन्म पंजाब में हुआ लेकिन अब वहां किसी की नजर लग गई, वो धरती हम बचा नहीं सके, वो पानी हम बचा नहीं सके. जवानी हम ना बचा सके.' 

Election Results 2019: जीत के बाद हंसराज हंस ने NDTV से कहा - ''...मैं तो जैसे मोदी साहब का आशिक हूं''

हंसराज हंस ने लोकसभा में पीएम मोदी (Narendra Modi) की तारीफ की. वह पहली बार सदन में बोल रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, 'मैं अपने महबूब प्रधानमंत्री का शुक्रगुजार हूं.' इसके अलावा उन्होंने पंजाब, नशा और गरीबी के मुद्दे पर बात की. उन्होंने कुछ बातें गाकर कीं और कुछ सुनाकर कीं. 

उत्तर-पश्चिम दिल्ली सीट : हंसराज हंस की नई तान- दिल मोदी-मोदी बोलता, कमल का फूल खिल जाए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिर में जब सदन में 'भारत माता की जय' के नारे लगे तो स्पीकर ओम बिरला ने कहा, 'ये सदन है, अपनी बात कहें, नारेबाजी ठीक नहीं है.' वहीं हंसराज हंस के बोलने से पहले कई सांसदों ने उनका सूफी कार्यक्रम कराने की मांग की. इस पर स्पीकर ने कहा कि कार्यक्रम कराएंगे. 

Video: लोकसभा की कार्यवाही रोकनी पड़ी