चुनाव में पति की जीत से खुश पत्नी ने उन्हें कंधों पर उठाकर दौड़ लगी दी! Video वायरल हुआ

पुणे के पालु गांव में ग्राम पंचायत चुनाव में जीते संतोष शंकर गुरव की पत्नी रेणुका ने उन्हें कंधों पर उठाकर जश्न मनाया

चुनाव में पति की जीत से खुश पत्नी ने उन्हें कंधों पर उठाकर दौड़ लगी दी! Video वायरल हुआ

ग्राम पंचायत चुनाव में जीते संतोष शकर गुरव को उनकी पत्नी रेणुका ने कंधों पर उठा लिया.

मुंबई:

आम तौर पर चुनाव (Election) में जीत होने पर जीतने वाले प्रत्याशी के समर्थक उसे कंधों पर उठाकर अपनी खुशी का इजहार करते हैं, लेकिन पति के जीतने पर उसकी पत्नी उसे कंधों पर उठा ले, ऐसा शायद ही कभी देखने को मिला हो. हालांकि ऐसा वाकया पुणे (Pune) के पालु गांव में तब सामने आया जब ग्राम पंचायत चुनाव के नतीजे आए. चुनाव में जब संतोष शंकर गुरव (Santosh Shankar Gurav) की जीत की घोषणा हुई तो उनकी पत्नी रेणुका (Renuka Gurav) ने उन्हें कंधे पर उठाया और दौड़ लगी दी. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है.     
 
ग्राम पंचायत पालु के चुनाव में पति की जीत से खुश महिला अपनी असीम खुशी को जाहिर होने से रोक नहीं सकी. उन्होंने अपने पति को कंधे पर उठाकर जश्न मनाया. पत्नी द्वारा अपने पति को कंधे पर उठाने का वीडियो लोगों को इस कदर भाया कि वीडियो तेजी से वायरल हो गया है.

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी इस मौके की तस्वीर को ट्वीट कर इसे पुरुष प्रधान मानसिकता में आ रहा बदलाव बताया है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुणे के पालु ग्राम पंचायत चुनाव में संतोष शंकर गुरव की जीत हुई. पति की जीत से खुश उनकी पत्नी रेणुका ने तुरंत पति को कंधे पर उठाया और दौड़ पड़ीं.