NDTV Khabar

यूपी में जीत से खुश पीएम नरेंद्र मोदी ने यूपी के बीजेपी सांसदों के साथ की चाय पार्टी, जानें क्या कहा

179 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली: यूपी में मिली ऐतिहासिक जीत को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने यूपी के सांसदों को आज नाश्ते पर बुलाया था. सूत्रों के मुताबिक- पीएम मोदी ने बीजेपी के सांसदों की पीठ थपथपाई और ऐसे ही मेहनत करने को कहा. पीएम ने कहा कि सांसद ऐसे ही अच्छे काम करना जारी रखें, जीतोड़ मेहनत करने के लिए आपका धन्यवाद. दरअसल, यूपी में जीत सुनिश्चित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के सभी सांसदों को अपने-अपने इलाके से अधिक से अधिक बीजेपी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने को कहा था.सभी सांसदों ने जमकर मेहनत भी की. नतीजा भी सबके सामने है कि बीजेपी ने 312 सीटों पर जीत दर्ज की.

बीजेपी की इस जीत की दुनियाभर में चर्चा है. बीजेपी ने करीब 70 प्रतिशत सीटों पर कब्जा जमाया. बीजेपी गठबंधन ने 403 सीटों में से कुल 325 सीटों पर काबिज हुआ. बीजेपी के उम्मीदवारों ने कई इलाकों में बड़े अंतर से जीते.

टिप्पणियां
गौरतलब है कि यूपी में योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री पद संभाल चुके हैं और मंत्रियों के पदों का बंटवारा भी हो चुका है. सीएम की कुर्सी पर बैठते ही योगी आदित्यनाथ ने कई कदम उठाए जिनमें अवैध बूचड़खानों पर ताले और एंटी रोमियो स्क्वॉड तक शामिल है. योगी आदित्यनाथ के लिए कहा जा रहा है कि वह उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाएंगे.

इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रियों को कई तरह के निर्देश भी दिए. सबसे अहम यह है कि मंत्रियों से कहा गया है कि वो हूटर का इस्तेमाल न करें.सरकारी कर्मचारियों के कामकाज पर भी सख्‍त रुख दिखाया है. उन्‍होंने निर्देश दिए हैं कि सरकारी दफ्तर में सभी लोग टाइम से आएं. इसके साथ ही जल्‍द सरकारी कार्यालयों में सीसीटीवी कैमरें और बायोमेट्रिक सिस्‍टम लगाया जाए.सीएम ने हर फाइल का निपटारा 60 दिन के अंदर किए जाने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए. ऐसा न होने पर संबंधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की बात भी उन्‍होंने कही.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement