NDTV Khabar

सॉफ्टवेयर इंजीनियर का हार्डकोर कारनामा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सॉफ्टवेयर इंजीनियर का हार्डकोर कारनामा

अमित और शालिनी की शादी की तस्वीर

नई दिल्ली: द्वारका सेक्टर 18 में अमित बच्चन के घर दो महीने पहले ही खुशियां आईं थी, लेकिन रविवार की सुबह ऐसी खबर बाहर निकली जिसने सबको सन्न कर रख दिया। दो महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी। मथुरा का रहने वाला था 32 साल का अमित पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर था, जबकि उसकी पत्नी शिवानी गुड़गांव के कॉल सेंटर में काम करती थी।

दोनों की शादी मैट्रीमोनियल साइट से तय की गई थी, शिवानी का परिवार सेक्टर 18 के उसी अपार्टमेंट के पास रहता था, जहां शिवानी और अमित का फ्लैट था। रविवार सुबह अचानक अमित के फ्लैट की बालकनी से गमला नीचे गिरा। उस वक्त सुबह के पांच बज रहे थे। गेट पर बैठे गार्ड ने गमले के गिरने की आवाज सुनी तो वह आगे की तरफ गया, उसने देखा कि फ्लैट नंबर 420 की लाइट जल रही है, जिसके बाद वह फौरन उस फ्लैट पर गया। काफी खटखटाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने पुलिस को फोन किया। जब पुलिस दरवाजा खोलकर फ्लैट के अंदर दाखिल हुई तो अमित का शव ड्रांइग रूम के फर्श पर पड़ा हुआ था,  जबकि उसकी पत्नी शिवानी फ्लैट के ही एक कमरे में बुरी तरह से घायल हालत में मिली।

घर में अमित की मां भी मौजूद थीं, लेकिन उन्होंने रात में किसी के चीखने चिल्लाने की आवाज नहीं सुनी। अमित और शिवानी की हाल में ही शादी हुई थी, लेकिन शादी के बाद से ही दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे।

अमित के परिवार के मुताबिक, शादी के बाद से ही शिवानी अमित के पास रहने की जगह अपने घर पर ही रहती थी। दोनों के बीच अकसर लड़ाई झगड़ा हुआ करता था। शनिवार रात करीब 12 बजे अमित घर आया, लेकिन कुछ देर बाद ही वह घर से यह कहकर निकल गया कि वह शिवानी को लेने जा रहा है। इसके बाद करीब एक बजे अमित शिवानी को उसके घर से बाहर लेकर निकाला। करीब एक घंटे का वक्त दोनों ने अपार्टमेंट के बाहर ही बिताया। करीब दो बजे अमित शिवानी के साथ अपने अपार्टमेंट में लौटा।

पुलिस के मुताबिक अमित और शिवानी के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। शनिवार रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ। झगड़े के दौरान अमित ने शिवानी पर किसी धारदार हथियार से वार किया और उसके बाद खुद फांसी पर लटक गया।

पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई तो शुरू कर दी है, लेकिन साथ ही पुलिस का कहना है कि जब तक अमित की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक वह किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकती।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement