NDTV Khabar

VIDEO: जहां अरविंद केजरीवाल ने कराया था खांसी का इलाज, अब वहीं तरोताजा हो रहे हैं हार्दिक पटेल

पाटीदारों के लिए आरक्षण और किसानों के हक में आवाज उठाने वाले पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) आमरण अनशन के बाद बेंगलुरु में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: जहां अरविंद केजरीवाल ने कराया था खांसी का इलाज, अब वहीं तरोताजा हो रहे हैं हार्दिक पटेल

बेंगलुरु में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं हार्दिक पटेल

नई दिल्ली:

पाटीदारों के लिए आरक्षण और किसानों के हक में आवाज उठाने वाले पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल आमरण अनशन के बाद बेंगलुरु में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. खास बात है कि हार्दिक पटेल भी स्वास्थ्य लाभ के लिए उसी जगह गये हैं, जहां से इलाज के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की खांसी ठीक हुई थी. दरअसल, करीब 19 दिन के अनशन के बाद हार्दिक पटेल जिंदल नेयर क्योर सेंटर में भर्ती हुए हैं. जहां पर वह स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की खांसी का इलाज भी यहीं हुआ था. 

टिप्पणियां

गुजरात : क्लर्क की परीक्षा में सवाल,  हार्दिक पटेल को किस नेता ने पानी पिलाने की पेशकश की थी
 

ab0upf0g

बताया जा रहा है कि हार्दिक पटेल 17 सितंबर को जिंदल नेचर क्योर सेंटर में एडमिट हुए और वहीं पर वह आजकल तरोताजा हो रहे हैं और अपने स्वास्थ्य की रिकवरी कर रहे हैं. गौरतलब है कि 19 दिन के अनशन के दौरान हार्दिक पटेल की सेहत में काफी बदलाल आया था और उनका वजह करीब 20 किलो घट गया था. 
 

l16nsf2

जिंदल नेचर क्योर में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हार्दिक पटेल की दो-तीन तस्वीरें आईं हैं. इन तस्वीरों में दिख रहा है कि कैसे हार्दिक पटेल अपने आपको फिर से तंदरुस्त रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. हार्दिक का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह जॉगिंग करते दिख रहे हैं. गौरतलब है कि आरक्षण और किसानों की कर्जमाफी के मुद्दे पर हार्दिक पटेल 25 अगस्त से लेकर 12 सितंबर तक अहमदाबाद में आमरण अनशन पर बैठे थे. 

दरअसल, यह वही जिंदल नेचर क्योर इंस्टीट्यूट है, जहां साल 2016 में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की खांसी का इलाज हुआ था. खांसी के इलाज के लिए केजरीवाल ने 12 की छुट्टी ली थी. अरविंद केजरीवाल अक्सर स्वास्थ्य लाभ के लिए नेचर क्योर सेंटर जाते रहते हैं. 

VIDEO: रणनीति इंट्रो : अनशन से मिलेगा आरक्षण?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement