NDTV से बोले हार्दिक पटेल, देश को हिंदू-मुसलमान से नहीं, कट्टरता से है खतरा

हार्दिक पटेल ने बुलंदशहर में इंस्पेक्टर की हत्या का ज़िक्र करते हुए कहा कि ख़तरा हिंदू या मुस्लिम से नहीं कट्टरता से है.

NDTV से बोले हार्दिक पटेल, देश को हिंदू-मुसलमान से नहीं, कट्टरता से है खतरा

हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी को विपक्ष में रहना सूट करता है, जबकि कांग्रेस विपक्ष के तौर पर कमज़ोर है.

नई दिल्ली :

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल गुजरात के बाहर भी रैलियां कर अपना दायरा बढ़ा रहे हैं. एनडीटीवी के कार्यक्रम 'हम लोग' में हार्दिक पटेल ने बुलंदशहर में इंस्पेक्टर की हत्या का ज़िक्र करते हुए कहा कि ख़तरा हिंदू या मुस्लिम से नहीं कट्टरता से है. वहीं हार्दिक ने ये भी कहा कि बीजेपी को विपक्ष में रहना सूट करता है जबकि कांग्रेस विपक्ष के तौर पर कमज़ोर है. हार्दिक पटेल ने चुटकी लेते हुए कहा कि गैस का दाम बढ़ने पर बीजेपी जोर-शोर से प्रदर्शन करती है, लेकिन आज दाम 900 तक पहुंच गया है, लेकिन न तो कुछ कहते हैं और न ही करते हैं. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी विपक्ष में रहेगी और कांग्रेस पक्ष में, तो इसमें दोनों का फायदा है. 

2019 में राहुल हो सकते हैं प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार : हार्दिक पटेल

हालिया विधानसभा चुनाव नतीजों पर हार्दिक पटेल ने कहा कि भले ही कांग्रेस 3 राज्यों में जीत गई हो लेकिन ईवीएम से छेड़छाड़ का सवाल अभी भी बना हुआ है. मध्यप्रदेश में काफी देर से आए नतीजे फिर से सवाल उठा रहे हैं. चुनावों में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार कर चुके हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं सत्ता के ख़िलाफ़ हूं, अगर मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार ने किसानों का क़र्ज़ माफ़ नहीं किया तो जनवरी में वहां होने वाली रैली में मैं कांग्रेस का विरोध करूंगा. हार्दिक ने कहा कि राहुल गांधी ईमानदारी से अपनी बात रखते हैं और प्रधानमंत्री मोदी की तरह झूठ और ध्रुवीकरण का सहारा नहीं लेते. मोदी के सामने कौन का सवाल बेमानी है, मिसाल के तौर पर कपिल देव खेलते थे तो लगता था कि भारतीय क्रिकेट टीम में कपिल के बाद कौन? लेकिन फिर सचिन तेंदुलकर आए और सचिन के बाद विराट कोहली. 

VIDEO: ख़तरा हिंदू या मुस्लिम से नहीं कट्टरता से है : हार्दिक पटेल

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com