पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की भूख हड़ताल तीसरे दिन भी जारी

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की भूख हड़ताल आज तीसरे दिन में प्रवेश कर गई. उन्होंने अपने समुदाय के सदस्यों के लिए आरक्षण तथा गुजरात के किसानों के लिए ऋण माफी की मांगें पूरी होने तक अनशन जारी रखने का संकल्प लिया.

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की भूख हड़ताल तीसरे दिन भी जारी

पाटीदार समुदाय के नेता हार्दिक पटेल की भूख हड़ताल तीसरे दिन भी जारी.

अहमदाबाद :

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की भूख हड़ताल आज तीसरे दिन में प्रवेश कर गई और उन्होंने अपने समुदाय के सदस्यों के लिए आरक्षण तथा गुजरात के किसानों के लिए ऋण माफी की अपनी मांगें पूरी होने तक अनशन जारी रखने का संकल्प लिया. पटेल के आंदोलन को आज अधिक समर्थन मिला. उन्होंने भाजपा सरकार पर बरसते हुए आरोप लगाया कि गुजरात की मौजूदा स्थिति 'ब्रिटिश राज से भी बदतर' है.
 


कुछ स्थानीय कांग्रेस नेताओं और विधायकों के अलावा, महाराष्ट्र विधान परिषद के सदस्य कपिल पाटिल ने यहां के पास उनके निवास पर पटेल से मुलाकात की. पटेल अपने निवास पर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर हैं. पाटिल लोकतंत्रिक जनता दल के नेता हैं. पटेल ने मीडिया से बातचीत करते हुए दावा किया कि बड़ी संख्या में उनके समर्थक उनके निवास तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन पुलिस उन्हें यहां आने से रोक रही है.
 
हार्दिक ने ट्वीट किया, गुजरात का किसान परेशान है और उसकी हालत बहुत ही ख़राब है यह मैं नहीं कहता आज ही गुजरात सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री जयेश रादडीया ने राजकोट ज़िले के जेतपुर तहसील स्थित बैंक को ताला मारा और सरकार के मंत्री ने भाजपा सरकार पर आक्षेप कर कहां की बैंक किसानों को पैसा नहीं दे रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com