हरियाणा: 10 साल की बच्‍ची के साथ रेप, पांच महीने की गर्भवती पाई गई, हालत गंभीर

पीजीआईएमएस, रोहतक का एक मेडिकल बोर्ड कल मिलकर पीडि़ता की मौजूदा स्थिति और इस बाबत आगे कदम उठाने को लेकर निर्णय लेगा.

हरियाणा: 10 साल की बच्‍ची के साथ रेप, पांच महीने की गर्भवती पाई गई, हालत गंभीर

खास बातें

  • डॉक्‍टरों ने बच्‍ची केे गर्भवती होने की पुष्टि की.
  • अभियुक्त, जो बच्‍ची का चाचा भी है, ने उसका शारीरिक शोषण किया.
  • पुलिस ने इस बाबत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
रोहतक:

हरियाणा के रोहतक में एक और चौंकाने वाली घटना में एक 10 वर्षीय बच्‍ची के साथ उसके सौतेले पिता द्वारा कथित रूप से बलात्‍कार किए जाने के बाद वह पांच महीने की गर्भवती पाई गई. डॉक्‍टरों का कहना है कि बच्‍ची की हालत गंभीर है.

लड़की की मां, जोकि बिहार से आई एक प्रवासी मजदूर है, बच्‍ची को हालत को देखते हुए उसे डॉक्‍टर के पास ले गई. डॉक्‍टरों ने उसके गर्भवती होने की पुष्टि की. बच्‍ची ने कथित तौर पर अपनी मां को बताया कि अभियुक्त, जो उसका चाचा भी है, ने उसका शारीरिक शोषण किया और इस बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी थी.

इसके बाद बच्‍ची की मां उसे महिला पुलिस थाने ले गई. पुलिस ने इस बाबत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पीजीआईएमएस, रोहतक का एक मेडिकल बोर्ड कल मिलकर पीडि़ता की मौजूदा स्थिति और इस बाबत आगे कदम उठाने को लेकर निर्णय लेगा.

यह घटना हरियाणा में ही एक 23 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक बलात्‍कार के बाद उसकी निर्मम हत्‍या किए जाने के कुछ वक्‍त बाद ही प्रकाश में आई है. 

उल्‍लेखनीय है कि 23 वर्षीय एक महिला से अपहरण के बाद, उससे सामूहिक बलात्कार किया गया और आरोपियों ने हत्‍या कर उसके बुरी तरह क्षत-विक्षत शव को फेंक दिया था, जिसे कुत्तों ने खा लिया था. इस सिलसिले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार दोनों लोगों में से एक महिला का परिचित है. रोहतक के अर्बन इस्टेट इलाके में गुरुवार को एक राहगीर ने पीड़िता के शव को देखा. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आवारा कुत्तों ने उसके शरीर के निचले हिस्से को नोच लिया.

सोनीपत पुलिस के उपनिरीक्षक अजय मलिक ने बताया कि प्रतीत होता है कि पीड़िता से पहले बलात्कार हुआ और फिर संदिग्धों ने ईंट से उसके चेहरे को कुचल दिया. पुलिस के अधिकारी ने बताया कि उसके सिर में गंभीर जख्म भी मिले.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com