NDTV Khabar

हरियाणा: युवती के साथ गैंगरेप के बाद बर्बर तरीके से हत्‍या की गई, क्षत-विक्षत शव रोहतक में बरामद

सोनीपत के पुलिस अधीक्षक अजय मलिक ने कहा, 'इस मामले में सुमित एवं विकास नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है'.

18 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा: युवती के साथ गैंगरेप के बाद बर्बर तरीके से हत्‍या की गई, क्षत-विक्षत शव रोहतक में बरामद

पीड़िता के घरवालों ने सोनीपत पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी...

सोनीपत (हरियाणा): हरियाणा में 23 साल की एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और फिर उसकी बर्बर तरीके से हत्या कर दी गई. रोहतक जिले में उसका क्षत-विक्षत शव पाया गया.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इस घटना को लेकर निराशा व्यक्त की और महिला सुरक्षा के मुद्दे पर 'पुनर्विचार' करने की आवश्यकता जताई. उन्होंने बयान जारी कर कहा, 'बर्बर और दिल को दहला देने वाली घटना ने देश की अंतरात्मा को झकझोर दिया है जो हमें महिला सुरक्षा के महत्वपूर्ण मुद्दे पर ध्यान देने की जरूरत दर्शाता है'. 

पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि लावारिस कुत्तों ने पीड़िता के चेहरे और शरीर के निचले हिस्से को नोंच लिया. 11 मई को रोहतक के एक शहरी इलाके में राहगीर ने शव देखा.

सोनीपत के पुलिस अधीक्षक अजय मलिक ने कहा, 'इस मामले में सुमित एवं विकास नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है'. उन्होंने कहा कि सुमित महिला का जानकार था. पुलिस ने बताया कि युवती तलाकशुदा थी और गत नौ मई को सोनीपत से कथित रूप से उसका अपहरण करने के बाद उसे कार से रोहतक ले जाया गया.

पीड़िता के घरवालों ने सोनीपत पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मलिक ने कहा कि पीड़िता के साथ पहले बलात्कार किया गया और फिर उसपर ईंट से हमला किया गया और पत्थर पर सिर मार दिया गया. पीड़िता के सिर पर गंभीर चोटें लगीं. मामले की गहराई से जांच की जा रही है.

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement