Assembly Elections 2019 : महाराष्ट्र में आज पीएम मोदी, अमित शाह और राहुल गांधी की रैलियां

आज महाराष्ट्र और हरियाणा में कई चुनावी रैलियां और जनसभाएं हो रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अलग अलग शहरों में कई रैलियां करेंगे.

Assembly Elections 2019 : महाराष्ट्र में आज पीएम मोदी, अमित शाह और राहुल गांधी की रैलियां

Assembly Election 2019: आज पीएम मोदी, अमित शाह और राहुल गांधी की रैलियां हैं

खास बातें

  • महाराष्ट्र में आज रैलियों का घमासान
  • पीएम मोदी, अमित शाह और राहुल गांधी की रैलियां
  • 21 अक्टूबर को होगा मतदान
नई दिल्ली:

आज महाराष्ट्र और हरियाणा में कई चुनावी रैलियां और जनसभाएं हो रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अलग अलग शहरों में कई रैलियां करेंगे. पीएम मोदी आज महाराष्ट्र में दो अहम चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की पहली सभा जलगांव में 11 बजे है. जबकि दूसरी भंडारा ज़िले के साकोली में दोपहर ढाई बजे से है. वहीं गृहमंत्री अमित शाह सुबह पौने 11 बजे महाराष्ट्र के कोल्हापुर में देवी अंबाबाई के मंदिर में मत्था टेकेंगे, फिर सवा 11 बजे कोल्हापुर के तपोवन मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 1 बजे सतारा ज़िले में चुनावी सभा, फिर 3 बजे पुणे के सिरपुर में रोड शो और शाम साढ़े 5 बजे औरंगाबाद में चुनावी सभा में हिस्सा लेंगे. वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी महाराष्ट्र के लातूर में दोपहर सवा दो बजे लातूर के औसा विधानसभा और उसके बाद मुंबई में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. शाम 5 बजे से मुंबई के चांदीवली में और शाम 6.30 बजे से धारावी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. 

हरियाणा कांग्रेस प्रमुख शैलजा ने पार्टी से 16 बागियों को निकाला, पूर्व सांसद से लेकर मंत्री तक हैं शामिल

आपको बता दें कि हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान 21 अक्टूबर को होंगे और नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे. दोनों ही राज्यों में बीजेपी की सरकार है और पार्टी इन राज्यों में अनुच्छेद 370 के मुद्दे को हटाए जाने को मुख्य मुद्दा बना रही है. शुक्रवार को भी महाराष्ट्र की रैली में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद यह पहला चुनाव होने जा रहा है और पूरी दुनिया को यह संदेश जाना चाहिए कि इस फैसले पर देश एक साथ खड़ा है. 

कुमारी शैलजा ने बीजेपी पर साधा निशाना, घोषणापत्र किया जारी​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com