Assembly Election 2019: हाल ही BJP में शामिल हुईं सपना चौधरी की इस 'अदा' से पार्टी परेशान

हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई हरियाणवी लोक गायिका सपना चौधरी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में एक प्रतिद्वंद्वी पार्टी के प्रत्याशी गोपाल कांडा का प्रचार कर अपनी पार्टी (बीजेपी) को असहज कर दिया है.

Assembly Election 2019: हाल ही BJP में शामिल हुईं सपना चौधरी की इस 'अदा' से पार्टी परेशान

सपना चौधरी कुछ दिन पहले ही बीजेपी में हुई हैं शामिल

खास बातें

  • गोपाल कांडा का किया प्रचार
  • निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं कांडा
  • बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ हैं कांडा
नई दिल्ली:

हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई हरियाणवी लोक गायिका सपना चौधरी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में एक प्रतिद्वंद्वी पार्टी के प्रत्याशी गोपाल कांडा का प्रचार कर अपनी पार्टी (बीजेपी) को असहज कर दिया है बीजेपी सूत्रों ने बताया कि सपना के इस कदम से पार्टी नाराज है और नुकसान रोकने के लिए दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सपना को चुनाव प्रचार करने से रोक दिया है.  सपना ने सिरसा से हरियाणा लोकहित पार्टी के प्रत्याशी कांडा के लिये प्रचार किया था. कांडा हरियाणा सरकार में मंत्री रह चुके हैं और राज्य की राजनीति में एक प्रभावशाली नेता माने जाते हैं. कांडा का नाम उस समय चर्चा में रहा था, जब उनकी विमानन कंपनी की एक महिला कर्मचारी ने खुदकुशी कर ली थी. 

सूत्रों ने बताया कि सपना ने पार्टी नेताओं को जानकारी दी कि उनके सलाहकारों ने उन्हें सलाह दी थी कि वह कांडा का प्रचार कर सकती हैं क्योंकि 'कांडा बतौर निर्दलीय मैदान में हैं.' वह कांडा के पक्ष में रोड शो भी करने वाली थीं. उन्होंने बताया कि सपना को कांडा के पक्ष में प्रचार नहीं करने और उनके किसी भी प्रचार से खुद को फौरन असंबद्ध करने को कहा गया है. दिल्ली बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि कांडा के समर्थन में वोट मांग रही सपना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जो शुक्रवार को बीजेपी नेताओं के संज्ञान में आया.  कांडा के समर्थन में सपना के पोस्टर भी सामने आए थे.

दिल्ली भाजपा नेताओं के एक धड़े ने पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर सपना के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. उल्लेखनीय है कि भाजपा ने सिरसा से प्रदीप रतुसरिया को प्रत्याशी बनाया है और 21 अक्टूबर को होने वाले मतदान से पहले प्रचार के आखिरी दिन शनिवार को स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां जनसभा को संबोधित किया. गौरतलब है कि जुलाई महीने में सपना ने अपने समर्थकों के साथ बीजेपी के राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान के दौरान जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी की सदस्यता ली थी. 
 

बीजेपी में शामिल हुईं मशहूर डांसर सपना चौधरी​

अन्य खबरें :
Sapna Choudhary ने स्टेज पर डांस से बरपाया कहर, बोलीं-'मेरी कमर हिले तो डोले सारा हरियाणा'- देखें Video

सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया नागिन डांस, ऑडियंस में मच गया हल्ला- देखें Video

सपना चौधरी ने 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' सॉन्ग पर स्टेज पर मचाया ऐसा हंगामा, Video हुआ Viral



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com