BJP को 7 निर्दलीय विधायकों का समर्थन, आज शाम खट्टर पेश कर सकते हैं सरकार बनाने का दावा, दीपेंद्र हुड्डा ने कहा- जनता जूते मारेगी

कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने कहा है कि बहुत से निर्दलीय उनके संपर्क में है. निर्दलीय विधायक जनादेश का सम्मान करें. जेजेपी को भी देरी नहीं करनी चाहिए.  

BJP को 7 निर्दलीय विधायकों का समर्थन, आज शाम खट्टर पेश कर सकते हैं सरकार बनाने का दावा, दीपेंद्र हुड्डा ने कहा- जनता जूते मारेगी

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर दिल्ली पहुंच गए हैं.

खास बातें

  • हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर पहुंचे दिल्ली
  • हरियाणा में भवन में निर्दलीय विधायकों से होगी मुलाकात
  • 7 निर्दलीय विधायकों को मिला है समर्थन
नई दिल्ली:

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर दिल्ली पहुंच गए हैं. इस समय वह हरियाणा भवन में हैं यहां उनकी मुलाकात उन 7 निर्दलीय विधायकों से होगी जिन्होंने बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया है. ये सभी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे और हरियाणा के प्रभारी अनिल जैन से भी मिलेंगे. आपको बता दें कि अब तक 5 निर्दलीय विधायकों को समर्थन देने की बात सामने आ रही थी. इनमें गोपाल कांडा (सिरसा), चौधरी रणजीत चौटाला(रानिया), राकेश दौलताबाद(बादशाहपुर), नयनपाल रावत(पृथला), बलराज कुंडू(महम). इनमें बलराज कुंडू, नयनपाल रावत,सोमबीर सांगवान इन तीनों ने बीजेपी से टिकट न मिलने पर चुनाव से पहले पार्टी छोड़ी थी.  वहीं आज दोपहर तक दो और निर्दलीय विधायक सोमवीर सांगवान (दादरी) और  धर्मपाल गोंदर (नीलोखेड़ी) जेपी नड्डा और अनिल जैन से मुलाक़ात करेंगे.  बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अहमदाबाद चले गए हैं. उनका वहां अगले दो दिन रहने का कार्यक्रम है. इधर हरियाणा में सरकार बनाने की औपचारिकताओं पर चर्चा होगी. संभव है आज शाम तक खट्टर सरकार बनाने का दावा पेश कर दें. 

वहीं कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने कहा है कि बहुत से निर्दलीय उनके संपर्क में है. निर्दलीय विधायक जनादेश का सम्मान करें. जेजेपी को भी देरी नहीं करनी चाहिए.  जो निर्दलीय विधायक बीजेपी की तरफ जा रहे हैं वो अपने लिए कुआं खोद रहे हैं, अपना वोट बेच रहे हैं. जो भी समर्थन करेगा, सरकार में शामिल होगा जनता माफ नहीं करेगी,जूते मारेगी.

वहीं इन सब चर्चाओं के बीच जेजेपी की बैठक 2 बजे दिल्ली में होने जा रही है. जिसमें आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा. इससे पहले 11 बजे विधायकों की भी बैठक होगी. इसके बाद शाम 4 बजे के करीब दुष्यंत चौटाला प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा- थोड़ा और समय मिलता तो पूर्ण बहुमत भी मिल जाता​


 

अन्य खबरें :

गोपाल कांडा का समर्थन लेने वाली BJP क्या भूल जाएगी गीतिका शर्मा खुदकुशी कांड

Election Results 2019: हरियाणा, महाराष्ट्र विधानसभा और उपचुनाव के नतीजों की पूरी डिटेल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

BJP को मिल रहे निर्दलीय विधायकों के समर्थन पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- लॉटरी कभी भी लग सकती है

Haryana Election Results 2019: बहुमत में पिछड़ी बीजेपी, किसकी बनेगी सरकार?