Assembly Election 2019: महेंद्रगढ़ में आज होने वाली रैली में सोनिया की जगह अब राहुल गांधी जाएंगे

सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि आज हरियाणा के महेंद्रगढ़ में होने वाली रैली में कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी का जाना कैंसिल हो गया है.

Assembly Election 2019: महेंद्रगढ़ में आज होने वाली रैली में सोनिया की जगह अब राहुल गांधी जाएंगे

Haryana Assembly Elections 2019: सोनिया गांधी महेंद्रगढ़ की रैली में हिस्सा नहीं लेंगी

नई दिल्ली:

सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि आज हरियाणा के महेंद्रगढ़ में होने वाली रैली में कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी का जाना कैंसिल हो गया है. बताया जा रहा है कि उनकी तबियत ठीक नहीं है. अब उनकी जगह पर राहुल गांधी रैली को संबोधित करेंगे. इसको सूचना को लेकर हरियाणा कांग्रेस की ओर से एक ट्वीट भी किया गया था लेकिन बाद में उसकी डिलीट कर दिया गया. इसके बाद दोबारा फिर नया ट्वीट किया गया जिसमें लिखा है,  'आज दोपहर 2 बजे महेंद्रगढ़ में श्री राहुल गांधी जी जनता से संवाद करने पहुंच रहे हैं. किसी कारणवश  @INCIndia राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गाँधी जी आने में असमर्थ हैं. आपसे निवेदन है कि इस जन सभा में पहुंच कर कांग्रेस परिवार को अपना समर्थन दें'.

आपको बता दें कि हरियाणा में 21 अक्टूबर को चुनाव होना है और नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे. राज्य में सीएम मनोहरलाल खट्टर की अगुवाई में बीजेपी सत्ता में काबिज है और कांग्रेस की कोशिश है कि वह इस बार सरकार बनाए. लेकिन पार्टी को राज्य में बगावत का सामना करना पड़ रहा है. पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने दुष्यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी के समर्थन का ऐलान किया है.

भूपिंदर सिंह हुड्डा बोले- पूरी तरह फेल है बीजेपी सरकार​

अन्य खबरें :

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: EVM का नया अर्थ बताया मनोहरलाल खट्टर ने - Every Vote for Modi

मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं, शस्त्र पूजा में 'ओम' नहीं लिखता तो क्या लिखता : राजनाथ सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 जमीन पर कोई काम नहीं, भाजपा ने पांच साल सिर्फ झूठ बोला: दुष्यंत चौटाला