NDTV Khabar

हरियाणा : रानिया से निर्दलीय विधायक और ओपी चौटाला के छोटे भाई रणजीत सिंह ने बीजेपी को समर्थन का ऐलान किया

हरियाणा में रानिया विधानसभा से निर्दलीय विधायक और ओमप्रकाश चौटाला के छोटे भाई रणजीत सिंह चौटाला ने हरियाणा बीजेपी के प्रभारी और बीजेपी महासचिव अनिल जैन से मुलाक़ात की और बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा : रानिया से निर्दलीय विधायक और ओपी चौटाला के छोटे भाई रणजीत सिंह ने बीजेपी को समर्थन का ऐलान किया

ओपी चौटाला के छोटे भाई रणजीत सिंह चौटाला ने BJP को समर्थन का ऐलान किया है

नई दिल्ली:

हरियाणा में रानिया विधानसभा से निर्दलीय विधायक और ओमप्रकाश चौटाला के छोटे भाई रणजीत सिंह चौटाला ने हरियाणा बीजेपी के प्रभारी और बीजेपी महासचिव अनिल जैन से मुलाक़ात की और बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया.  बीजेपी को इस बार विधानसभा चुनावों में 40 सीटें मिली हैं और सरकार बनाने के लिए 6 विधायकों की ज़रूरत है. सूत्रों के अनुसार 7 में से छह निर्दलीय विधायक बीजेपी को समर्थन देने के लिए तैयार हैं. एक छोटी पार्टी के विधायक का समर्थन भी बीजेपी को मिला है.  इस तरह बीजेपी के पास सात विधायकों का समर्थन हो गया है.

कौन हैं वे निर्दलीय विधायक
गोपाल कांडा (सिरसा), चौधरी रणजीत चौटाला(रानिया), राकेश दौलताबाद(बादशाहपुर), नयनपाल रावत(पृथला),सोपबीर सांगवान(दादरी) बलराज कुंडू(महम). इनमें बलराज कुंडू, नयनपाल रावत,सोमबीर सांगवान इन तीनों ने बीजेपी से टिकट न मिलने पर चुनाव से पहले पार्टी छोड़ी थी. 

आज दिल्ली में जेजेपी की बैठक
आज दिल्ली में पार्टी विधायक दल की बैठक हो रही है. जिसमें आगे की रणनीति पर फ़ैसला लिया जाएगा. बीजेपी बहुमत से 6 सीट पीछे है तो कांग्रेस 15 सीट. ऐसे में जेजेपी सरकार बनाने में अहम भूमिका निभा सकती है.


हरियाणा में बीजेपी सरकार बनने के आसार, निर्दलीय विधायक देंगे साथ​

अन्य खबरें :

Election Results 2019: हरियाणा, महाराष्ट्र विधानसभा और उपचुनाव के नतीजों की पूरी डिटेल

टिप्पणियां

Election Results 2019: कमलनाथ का BJP पर हमला, कहा- वे निर्दलीय उम्मीदवारों के साथ 'जुगाड़' करेंगे, सरकार बनाएंगे, लेकिन लोग इसे नहीं भूलेंगे

Haryana Election Results 2019: बहुमत में पिछड़ी बीजेपी, किसकी बनेगी सरकार?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement