हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बहन से मिले

सुशांत सिंह के पिता को सांत्वना देते हुए मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने आश्वस्त किया कि पूरा मामला CBI को ट्रांसफर होने के बाद अब उन्हें न्याय अवश्य मिलेगा

हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बहन से मिले

फरीदाबाद में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह और बहन रानी सिंह के साथ सीएम मनोहरलाल खट्टर.

नई दिल्ली:

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह और उनकी बहन रानी सिंह से फ़रीदाबाद में मुलाक़ात की. सुशांत सिंह के पिता को सांत्वना देते हुए मुख्यमंत्री मनोहरलाल  खट्टर ने आश्वस्त किया कि पूरा मामला CBI को ट्रांसफर होने के बाद अब उन्हें न्याय अवश्य मिलेगा. सुशांत सिंह के जीजा ओपी सिंह फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर हैं. 

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में 14 जून को अपने घर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत सिंह की असामयिक मौत को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. इस मामले की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) करेगा.

उधर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई द्वारा कराए जाने के सवाल पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि यह केस अभी सीबीआई के पास नहीं गया है. एनडीटीवी से बातचीत में गृह मंत्री देशमुख ने कहा कि मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है और कोर्ट का निर्णय 11 अगस्त को आना है. उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस इस मामले की सही तरह से जांच कर रही है और वह यह काम अच्छे से करने में सक्षम है. अनिल देशमुख ने कहा, 'मुंबई पुलिस काम इफैक्टिवली कर रही है. सीबीआई को केस देने की कोई वजह नही.'

इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) भी जांच कर रहा है. ED ने शुक्रवार को सुशांत की दोस्त व बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से करीब 8 घंटे पूछताछ की. एजेंसी ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ की. ED सूत्रों के मुताबिक सुशांत मामले में अब तक की तफ्तीश में एजेंसी को रिया के खातों में 15 करोड़ रुपये नहीं मिले हैं.

सुशांत राजपूत केस की जांच में ED को नहीं मिले रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में 15 करोड़ : सूत्र

ED सूत्रों का मानना है कि इसका मतलब पैसे कहीं और भी ट्रांसफर हुए हैं. सुशांत के जिन-जिन बैंकों में खाते थे, वहां के बैंक कर्मचारियों से भी ED जल्द पूछताछ करेगी. वहीं रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक आज भी ED दफ्तर पहुंचा है. जल्द ही इस मामले में सुशांत के करीबी अन्य लोगों से भी पूछताछ की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत सिंह राजपूत के पिता सुप्रीम कोर्ट में बोले- रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पर्याप्त सबूत

बता दें कि इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है. सुशांत के पिता केके सिंह ने शीर्ष अदालत में जवाब दाखिल करते हुए कहा कि पिछले एक साल से रिया के आपराधिक कृत्य को साबित करने के लिए उनके पास पर्याप्त सबूत हैं. मुंबई पुलिस की जांच एक आईवॉश है.