सेल्फी लेने आए युवक पर भड़के मनोहर लाल खट्टर, धक्का देकर किया किनारे, वीडियो वायरल

कई बार ऐसा देखा गया है कि लोग अपने जन प्रतिनिधियों और सेलिब्रिटीज के साथ सेल्फी लेने के लिए लालायित रहते हैं.

सेल्फी लेने आए युवक पर भड़के मनोहर लाल खट्टर, धक्का देकर किया किनारे, वीडियो वायरल

ऐसा पहली बार नहीं है जब खट्टर को पब्लिकली गुस्सा आया हो.

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के नेता और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) उस वक्त अपना आपा खो बैठे जब एक युवक आगे आकर इनके साथ सेल्फी लेने लगा. करनाल में एक कार्यक्रम के दौरान खट्टर ने अपने साथ सेल्फी ले रहे युवक का हाथ बुरी तरह झटक दिया. कई बार ऐसा देखा गया है कि लोग अपने जन प्रतिनिधियों और सेलिब्रिटीज के साथ सेल्फी लेने के लिए लालायित रहते हैं. इस घटना का एक वीडियो में सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

हरियाणा सीएम मनोहर लाल के ट्वीट पर कांग्रेस ने ली चुटकी, बोले- 'मोदी जी की जाने वाली अब सरकार है'

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मनोहर लाल खट्टर एक कार्यक्रम के दौरान लोगों से मिल रहे हैं उन पर फूल बरसा रहे हैं. तभी एक युवक सामने से आता है उनके पैर छूता है और अपने फोन से उनके साथ सेल्फी लेने लगता है. लड़के की इस हरकत पर खट्टर को गुस्सा आ जाता है और वे उसका हाथ तेजी से झटक देते हैं. इसके बाद उनके साथ पीछे चल रहे लोग लड़के को आराम से पीछे कर देते हैं. 

मनु भाकर ने मांगा अपना इनाम तो मंत्री हो गए नाराज, बोले- खेल पर ध्यान दो, माफी मांगो

बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब खट्टर को पब्लिकली गुस्सा आया हो. इससे पहले एक बार और उनका एक वीडियो आया था जिसमें वे बुजुर्ग दंपत्ति पर चिल्ला रहे थे. ये लोग 19 लाख के फर्जीवाड़े की शिकायत लेकर उनके पास पहुंचे थे. लोकसभा चुनाव के समय भी एक दौरे के दौरान जब उनसे एक पत्रकार ने सीएम विंडो के बारे में सवाल पूछा तो वे झल्ला गए थे और उन्होंने पत्रकार को तमीज सीख कर आने की नसीहत तक दे डाली थी. 


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com