Coronavirus की वजह से हरियाणा में च्विंगम चबाने पर तीन महीने का बैन

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. इस बीच हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार ने राज्य में च्विंगम (Chewing Gum) चबाने पर तीन महीने का बैन लगा दिया है.

Coronavirus की वजह से हरियाणा में च्विंगम चबाने पर तीन महीने का बैन

हरियाणा में कोरोनावायरस की वजह से च्विंगम चबाने पर तीन महीने का बैन.

नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. इस बीच हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार ने राज्य में च्विंगम (Chewing Gum) चबानेऔर उसे बेचने पर तीन महीने का बैन लगा दिया है. हरियाणा में च्विंगम पर यह बैन 30 जून तक लागू रहेगा. फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट के कमिश्नर अशोक कुमार मीणा ने ये आदेश जारी किए हैं. बता दें कि हरियाणा में Coronavirus संक्रमितों की संख्या हुई 33 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी है.

5p12hsh8

इससे पहले आज ही हरियाणा के अंबाला जिले के 67 वर्षीय शख्स ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. कोरोना जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. हरियाणा में कोरोनावायरस से मौत का यह पहला मामला था. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कोरोनावायरस से संक्रमित अंबाला के एक शख्स ने पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (PGIMER), चंडीगढ़ में दम तोड़ दिया.  मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) डॉक्टर कुलदीप सिंह ने यह जानकारी दी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com