मुरथल के पराठे खाने के लिए लड़कों ने चली ऐसी चाल, कैब बुक कर हाईजैक की कार और फिर...

Haryana News : हरियाणा के मशहूर मुरथल के परांठे (Murthal Paratha) खाने के लिए कुछ लोगों ने कथित तौर पर कार हाईजैक कर ली और सफर के पैसे के लिए कार ड्राइवर को भी लूट लिया.

मुरथल के पराठे खाने के लिए लड़कों ने चली ऐसी चाल, कैब बुक कर हाईजैक की कार और फिर...

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

Haryana News : हरियाणा के मशहूर मुरथल के परांठे (Murthal Paratha) खाने के लिए कुछ लोगों ने कथित तौर पर कार हाईजैक कर ली और सफर के पैसे के लिए कार ड्राइवर को भी लूट लिया. पुलिस ने उनमें से दो जुवेनाइल समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. यह जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी. उन सभी के बीच आपस में झगड़ा हो गया कि सफर के लिए गाड़ी को मुरथल ले जाया जाय या फिर शिमला. ऐसे में यह सफर पूरा नहीं हो सका और बीच में ही रोकना पड़ा.

Unlock 4: हरियाणा में अब सभी दिन खुलेंगे बाजार, खट्टर सरकार ने वापस लिया आदेश

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, गाड़ी को हाईजैक करने वाले पांचों लोगों ने आखिर में वेस्ट दिल्ली के पश्चिम विहार के इलाके में खाने की शॉप से खाना लेकर गाड़ी में ही डिनर किया और फिर आगे नहीं गए. पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपी दिल्ली के नांगलोई इलाके निवासी हैं. पुलिस ने यह भी बताया कि इन तीनों आरोपियों में एक आरोपी पर पहले से ही दो अन्य केस हैं. 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रात को खाना खाने के बाद, उन्होंने निहाल विहार इलाके में एक सुनसान जगह पर गाड़ी पार्क कर दिया. 30 अगस्त को आरोपियों ने मोबाइल फोन चोरी करके इंस्टॉल एक ऐप के जरिए कैब बुक की थी. 

पुलिस के मुताबिक, नांगलोई में नजफगढ़ रोड पर पिकअप वाली जगह पर कैब पहुंचने के बाद आरोपी गाड़ी में सवार हो गए. इसके बाद, राजधानी पार्क पहुंचने पर पांचों आरोपियों ने ड्राइवर को पीटा और उसे अपने काबू में कर लिया. उन लोगों ने ड्राइवर से दो मोबाइल फोन और उसका पर्स छीन लिया, जिसके बाद उसे कार से धक्का देकर बाहर फेंक दिया.

Newsbeep

हरियाणा विधानसभा के 1 दिन के मॉनसून सत्र में 12 विधेयक पारित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डीसीपी ए कोन ने कहा कि नांगलोई पुलिस स्टेशन में लूटपाट का केस दर्ज कर लिया गया और जांच शुरू कर दी गई. खुफिया सूचना के आधार पर सागर और पंकज को गिरफ्तार किया गया. दोनों आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया और अन्य तीन आरोपियों के नामों का खुलासा भी किया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)