किसानों के प्रदर्शन के बीच PM मोदी से मिले दुष्यंत चौटाला, कल अमित शाह से की थी मुलाकात

तमाम तरह की कयासों के बीच दुष्यंत चौटाला ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. करीब एक घंटे चली मुलाकात के बाद चौटाला बिना मीडिया से संवाद किए चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए.

नई दिल्ली:

दिल्ली की सीमाओं पर डटे किसानों (Farmer Protest) का असर अब हरियाणा की राजनीति में देखने को मिल रहा है, चहलकदमी का दौर तेज हो चला है. तमाम तरह की कयासों के बीच दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) से मुलाकात की. करीब एक घंटे चली मुलाकात के बाद चौटाला बिना मीडिया से संवाद किए चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए. अनुमान जताया जा रहा है कि इस बैठक में कृषि कानून और किसानों को लेकर चर्चा हुई. इसके अलावा चौटाला ने टेक्सटाइल हब, एयरपोर्ट, ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर, रेल मार्गों पर भी बात की. इसे पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और दुष्यंत चौटाला गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात कर चुके हैं.

Read Also: किसानों की शहादत से नहीं लेकिन ट्रैक्टर रैली से सरकार को हो रही शर्मिंदगी : राहुल गांधी

चौटाला हरियाणा में भाजपा नीत सरकार में गठबंधन साझेदार जननायक जनता पार्टी (जजपा) के नेता हैं। ऐसा माना जा रहा है कि जजपा के कुछ विधायक प्रदर्शनकारी किसानों के दबाव में हैं।

Read Also: 'लोहड़ी नहीं मनाएंगे, नए कृषि कानूनों की प्रतियां जलाएंगे', आंदोलनकारी किसानों का ऐलान

बता दें कि सोमवार को इनेलो प्रमुख अभय चौटाला ने एक चिट्ठी लिखकर खट्टर सरकार का विरोध किया था और कहा था कि अगर 26 जनवरी तक किसानों की बात नहीं मानी जाती है तो उनकी इस चिट्ठी को ही इस्तीफा माना जाए. उसके बाद से ही हरियाणा में सियासी चहलकदमी तेज देखी जा रही है. अभय चौटाला ने अपने पत्र में कहा था कि वो ऐसी संवेदनहीन विधानसभा में नहीं रहना चाहते है. 

Newsbeep

Video: गृहमंत्री अमित शाह से मिले हरियाणा के CM खट्टर और दुष्यंत चौटाला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com