NDTV Khabar

हरियाणा गैंगरेप : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में संकेत, युवती के गुप्तांग में कोई धारदार चीज डाली गई

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार यह भी बात सामने आई है कि हो सकता है कि 'अपराध से पहले महिला को कोई नशीला पदार्थ दिया गया हो. ग्रास नली का कुछ हिस्सा भी शरीर से गायब है'.

1290 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा गैंगरेप : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में संकेत, युवती के गुप्तांग में कोई धारदार चीज डाली गई

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर...

चंडीगढ़: हरियाणा के रोहतक में 23 वर्षीय युवती से सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह बात सामने आई है कि उसके सिर पर किसी भोथरे हथियार से किया गया हमला पीड़िता की मौत का मुख्य कारण था और हो सकता है कि उसके गुप्तांग में कोई धारदार चीज डाली गई हो.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार यह भी बात सामने आई है कि हो सकता है कि 'अपराध से पहले महिला को कोई नशीला पदार्थ दिया गया हो. ग्रास नली का कुछ हिस्सा भी शरीर से गायब है'. रोहतक स्थित पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (पीजीआईएमएस) के फोरेंसिक मेडिसिन विभाग के प्रमुख डा. एस के धत्तरवाल ने कहा, 'किसी भोथरे हथियार से किया गया हमला मौत का मुख्य कारण था'. उन्होंने कहा कि पीड़िता की खोपड़ी की कई हड्डियां टूटी हुई मिलीं. निजी अंगों पर चोट थी, जिसका मतलब है कि महिला का यौन उत्पीड़न किया गया. उन्होंने कहा कि बलात्कार की पुष्टि के लिए नमूना फोरेंसिक प्रयोगशाला भेजा गया है.

उन्होंने कहा कि चोटों से यह बात सामने आई है कि हो सकता है कि उसके गुप्तांगों में कोई धारदार चीज डाली गई हो.

धत्तेरवाल ने इसका संकेत दिया कि पीड़िता से बलात्कार और उसकी हत्या से पहले उसे कोई नशीला पदार्थ दिया गया हो. उन्होंने कहा कि उसके पेट में ऐसी दवा के संकेत मिले हैं.

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement