हरियाणा : रेप के बाद गर्भवती हुई 10 साल की बच्‍ची के गर्भ पर फैसला आज

 बच्‍ची की हालत को देखते हुए उसे डॉक्‍टर के पास ले गई. डॉक्‍टरों ने उसके गर्भवती होने की पुष्टि की. बच्‍ची ने कथित तौर पर अपनी मां को बताया कि अभियुक्त, जो उसका चाचा भी है, ने उसका शारीरिक शोषण किया और इस बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी थी.

हरियाणा : रेप के बाद गर्भवती हुई 10 साल की बच्‍ची के गर्भ पर फैसला आज

प्रतीकात्मक तस्विर

हरियाणा:

डॉक्‍टरों ने बच्‍ची के गर्भवती होने की पुष्टि की.अभियुक्त, जो बच्‍ची का चाचा भी है, ने उसका शारीरिक शोषण किया.
पुलिस ने इस बाबत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.हरियाणा के रोहतक में एक और चौंकाने वाली घटना में एक 10 वर्षीय बच्‍ची के साथ उसके सौतेले पिता द्वारा कथित रूप से बलात्‍कार किए जाने के बाद वह पांच महीने की गर्भवती पाई गई है. डॉक्‍टरों का कहना है कि बच्‍ची की हालत गंभीर है.
 
लड़की की मां, जोकि बिहार से आई एक प्रवासी मजदूर है, बच्‍ची की हालत को देखते हुए उसे डॉक्‍टर के पास ले गई. डॉक्‍टरों ने उसके गर्भवती होने की पुष्टि की. बच्‍ची ने कथित तौर पर अपनी मां को बताया कि अभियुक्त, जो उसका चाचा भी है, ने उसका शारीरिक शोषण किया और इस बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी थी.
 
इसके बाद बच्‍ची की मां उसे महिला पुलिस थाने ले गई. पुलिस ने इस बाबत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीजीआईएमएस, रोहतक का एक मेडिकल बोर्ड आज मिलकर पीड़िता की मौजूदा स्थिति और इस बाबत आगे कदम उठाने को लेकर निर्णय लेगा.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com