COVID का टीका लगवाने वाले हरियाणा के मंत्री अनिल विज कोरोना पॉज़िटिव, ट्वीट करके दी जानकारी

अनिल विज हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री भी हैं. उन्हें 20 नवंबर को अंबाला हास्पिटल में कोरोना वायरस (Coronavirus) की वैक्सीन कोवैक्सीन (Covaxin) की प्रायोगिक खुराक दी गई थी.

COVID का टीका लगवाने वाले हरियाणा के मंत्री अनिल विज कोरोना पॉज़िटिव, ट्वीट करके दी जानकारी

कोरोना संक्रमण का शिकार हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (फाइल फोटो)

खास बातें

  • हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को हुआ कोरोना
  • अंबाला के सिविल अस्पताल में भर्ती
  • 15 दिन पहले दिया गया था कोरोना का टीका
अंबाला:

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण का शिकार हो गए हैं. अनिल विज ने शनिवार सुबह ट्वीट करके यह जानकारी दी. विज को अंबाला के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हरियाणा के गृह मंत्री ने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट (Corona Test) कराने का आग्रह किया है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने कोरोनावायरस वैक्सीन Covaxin का टीका लगवाया था. इसके बाद भी वह संक्रमित पाए गए थे.  

अनिल विज ने शनिवार को ट्वीट किया, "मेरी कोरोना की जांच पॉजिटिव आई है. मैं अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल में भर्ती हूं. जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हों, उन्हें सलाह है कि अपनी कोरोना की जांच अवश्य करा लें." 

बता दें कि अनिल विज हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री भी हैं. उन्हें 20 नवंबर को अंबाला हास्पिटल में कोरोना वायरस (Coronavirus) की वैक्सीन कोवैक्सीन (Covaxin) की प्रायोगिक खुराक दी गई थी. भारत बायोटेक (Bharat Biotech) कोवैक्सीन के तीसरे चरण के प्रायोगिक परीक्षण कर रही है. अगर तीसरे चरण का परीक्षण भी सफल रहता है तो मंजूरी लेकर इसे बाजार में उतारा जा सकता है.

Newsbeep

67 साल के बीजेपी नेता अनिल विज ने ट्विटर पर ऐलान किया था कि वह कोरोना वायरस का खात्मा करने वाली वैक्सीन के ट्रायल में शामिल होंगे और ऐसा करने वाले राज्य के पहले वालंटियर होंगे.   

वीडियो: लव जिहाद: असली मुद्दा या सियासी कार्ड ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com