NDTV Khabar

हरियाणा के मंत्री ने गीतिका को कहा, कांडा की ‘नौकर’

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा के मंत्री ने गीतिका को कहा, कांडा की ‘नौकर’

खास बातें

  1. गीतिका शर्मा को हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा की ‘नौकर’ कहकर प्रदेश के मंत्री शिव चरण शर्मा विवादों में घिर गए है। विमान परिचारिका गीतिका शर्मा आत्महत्या मामले में कांडा मुख्य आरोपी हैं।
सिरसा: गीतिका शर्मा को हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा की ‘नौकर’ कहकर प्रदेश के मंत्री शिव चरण शर्मा विवादों में घिर गए है। विमान परिचारिका गीतिका शर्मा आत्महत्या मामले में कांडा मुख्य आरोपी हैं।

हरियाणा के श्रम एवं रोजगार मंत्री शर्मा ने यह भी कहा कि जिस मामले में कांडा को आरोपी बनाया गया है वह मामला इतना बड़ा भी नहीं है।

भाजपा और महिला संगठनों ने शर्मा की टिप्पणी की तीखी आलोचना करते हुए इसे ‘असंवेदनशील, अपमानजनक और शर्मनाक’ बताया। गीतिका के भाई अंकित ने मंत्री से माफी मांगने को कहा है।

टिप्पणियां
कांग्रेस नेता शर्मा ने कहा, ‘यह इतना बड़ा मामला भी नहीं है। कांडा ने गीतिका को गलती से नौकरी पर रख लिया था।’ उन्होंने गीतिका आत्महत्या मामले का जिक्र करते हुए यह बात कही। जेल में कैद कांडा के जन्म दिन पर 29 दिसंबर को उनके समर्थकों ने एक जश्न का आयोजन किया था। इसमें शरीक होते हुए शर्मा ने यह टिप्पणी की थी। गीतिका कांडा के मालिकाना हक वाली एमडीएलआर एयरलाइन की कर्मचारी थी हालांकि यह एयरलाइन अब बंद हो चुकी है।

गौरतलब है कि 23 वर्षीय गीतिका को उत्तर-पश्चिम दिल्ली के अशोक विहार स्थित उसके आवास पर मृत हालत में पाया गया था। उसने अपने सुसाइड नोट में कहा था कि वह कांडा और उनकी सहयोगी अरुणा चड्ढा की प्रताड़ना के चलते अपनी जीवन लीला खत्म कर रही है। अरुणा इस मामले में सह आरोपी है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement