NDTV Khabar

हरियाणा के पूर्व CM चौटाला ने कहा, दो दिन और जेल नहीं जाते तो बनती INLD की सरकार

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने आज 2014 के विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा अगर वह उस समय दो दिन और जेल नहीं जाते तो हरियाणा में सरकार इनेलो की बनती.

478 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा के पूर्व CM चौटाला ने कहा, दो दिन और जेल नहीं जाते तो बनती INLD की सरकार

ओम प्रकाश चौटाला (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. चौटाला ने कहा, दो दिन और जेल नहीं जाते तो बनती INLD की सरकार
  2. चौटाला ने आज 2014 के विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कही यह बात
  3. उन्होंने कहा कि जींद से ही हरियाणा में राजनीतिक परिवर्तन होते हैं
जींद:

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने आज 2014 के विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा अगर वह उस समय दो दिन और जेल नहीं जाते तो हरियाणा में सरकार इनेलो की बनती. चौटाला ने आज दोपहर बाद यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मुख 2014 के विधानसभा चुनावों के नतीजे से अपने भाषण की शुरूआत की. उन्होंने कहा कि अगर वह उस समय दो दिन और जेल नहीं जाते तो हरियाणा में सरकार इनेलो की बनती.

यह भी पढ़ें: हरियाणा : 11 आईएएस और तीन एचसीएस अफसरों का किया तबादला

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि जींद से ही हरियाणा में राजनीतिक परिवर्तन होते हैं. भाजपा ने 15 फरवरी को जींद में रैली कर अपने लिए सत्ता में वापसी का रास्ता खोजा था लेकिन जींद ने भाजपा को नकार दिया. अब हरियाणा में इनेलो की सरकार बनना तय है. जेबीटी भर्ती प्रकरण में सजा काट रहे इनैलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला इन दिनों 28 दिन की पैरोल पर हैं.


VIDEO: 'युवा हुंकार रैली' में बोले अमित शाह, हरियाणा वीरों और किसानों की भूमि
चौटाला ने कहा कि सात मार्च को दिल्ली में इनेलो की रैली राजनीतिक रूप से बेहद अहम होगी. इस रैली से देश में बड़े राजनीतिक परिवर्तन की शुरूआत होगी और वह खुद इस रैली में पहुंचेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement