महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा- गोपाल कांडा से मिलकर सरकार बनाने वाली बीजेपी को बेटियां देंगी माकूल जवाब

देव ने शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह को पत्र भी लिखा.

महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा- गोपाल कांडा से मिलकर सरकार बनाने वाली बीजेपी को बेटियां देंगी माकूल जवाब

गोपाल कांडा पर लगे हैं गंभीर आरोप

खास बातें

  • देव ने शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा
  • 'कांडा से मिलकर सरकार बनाने वाली बीजेपी को बेटियां देंगी माकूल जवाब'
  • 'ऐसे व्यक्ति के समर्थन से सरकार बनाना भाजपा की सत्ता लोलुपता का सबूत है'
नई दिल्ली:

महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव (Sushmita Dev) ने हरियाणा के बहुचर्चित गीतिका शर्मा हत्याकांड के आरोपी एवं नवनिर्वाचित निर्दलीय विधायक गोपाल कांडा (Gopal Kanda) के सहयोग से सरकार बनाने की पहल करने पर भाजपा की आलोचना करते हुये कहा है कि देश की बेटियां मूकदर्शक बनकर नहीं रहेंगी. देव ने शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर कहा कि कांडा के खिलाफ बलात्कार, आत्महत्या के लिये उकसाने और आपराधिक साजिश रचने जैसे संगीन आरोप लगे थे. ऐसे व्यक्ति के समर्थन से सरकार बनाना भाजपा की सत्ता लोलुपता का सबूत है.

Haryana Results: BJP या कांग्रेस किसे देंगे समर्थन? JJP अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला बोले- 'हम उस पार्टी को सपोर्ट करेंगे जो...'

उन्होंने कहा, ‘‘जिस पार्टी ने ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' का नारा दिया और वह भी हरियाणा की भूमि से, आज वही पार्टी बेटियों का शोषण करने वाले की ताजपोशी कर रही है. यह सत्ता लोलुपता दुर्भाग्यपूर्ण है.'' देव ने कहा कि देश की बेटियां देख रही हैं कि आपके (अमित शाह) लिये सत्ता और महिला सुरक्षा में से क्या महत्वपूर्ण है. 

गोपाल कांडा वही व्यक्ति है जिसकी वजह से एक लड़की ने आत्महत्या की थी, उसका चुनाव जीतना अपराधों से बरी नहीं करता : उमा भारती

उन्होंने इसकी निंदा करते हुए कहा कि देश की बेटियां मूकदर्शक नहीं रहेंगी और समय आने पर माकूल जवाब देंगी. उल्लेखनीय है कि हरियाणा में बहुमत के आंकड़े से छह अंक दूर रही भाजपा ने निर्दलीय विधायकों के समर्थन से सरकार के गठन की पहल की है. निर्दलीय विधायक कांडा ने भाजपा को सरकार बनाने में अपना समर्थन देने की पेशकश की है. 

VIDEO: पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रही JJP को 10 सीट



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com