NDTV Khabar

रेल पटरी पर खड़े होकर ले रहे थे सेल्फी, धड़धड़ाते आईं दो ट्रेन और फिर वो हुआ, जिसकी कल्पना नहीं थी...

ये लोग पानीपत एक शादी में शामिल होने आए थे. मृतकों में दो की उम्र 19 साल है, जबकि तीसरा 18 साल का था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रेल पटरी पर खड़े होकर ले रहे थे सेल्फी, धड़धड़ाते आईं दो ट्रेन और फिर वो हुआ, जिसकी कल्पना नहीं थी...

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

हरियाणा के पानीपत में बुधवार को रेल पटरियों पर खड़े होकर सेल्फी लेते हुए तीन युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि एक अन्य युवक हादसे से पहले कूदकर बचने में कामयाब रहा. साथ ही बताया, 'पीड़ित सेल्फी ले रहे थे, तभी उन्होंने देखा की एक ट्रेन आ रही है तो वे कूदकर दूसरी पटरी पर चले गए. लेकिन इस दौरान उन्हें यह एहसास नहीं हुआ कि उस पटरी पर भी दूसरी ट्रेन आ रही है. उनमें से एक ने पटरी के दूसरी तरफ कूदकर अपनी जान बचा ली.' ये लोग पानीपत एक शादी में शामिल होने आए थे. मृतकों में दो की उम्र 19 साल है, जबकि तीसरा 18 साल का था.

टिप्पणियां

हालही जयपुर के आमेर महल में सेल्फी लेने के दौरान एक विदेशी पर्यटक का संतुलन बिगड़ गया और वह 40 फुट की ऊंचाई से गिरकर घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि स्पेन के 15 सदस्यीय दल में शामिल 27 वर्षीय युवक अपनी मां के साथ आमेर महल घूम रहा था. इसी दौरान वह असंतुलित होकर गिर गया और घायल हो गया. उसे उपचार के बाद अपनी मां के साथ भेज दिया गया. साथ ही बताया कि स्पेन निवासी पर्यटक मार्कोस गोंजालेस कैफेटेरिया के पास वाली दीवार पर कुर्सी पर चढ कर सैल्फी लेने के दौरान असंतुलित होकर 40 फुट नीचे गिर गया था. 


वहीं फरवरी महीने में मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले के भेरूगढ़ रेलवे स्टेशन पर खडी एक मालगाड़ी पर कथित तौर पर सेल्फी लेने के लिये चढ़े 16 वर्षीय किशोर की बिजली के तार की चपेट मे आने से मौत हो गई थी. रेलवे पुलिस ने बताया था कि जिला मुख्यालय से 62 किलोमीटर दूर भेरूगढ रेलवे स्टेशन पर पानी की वैगन पर चढ़े पेटलावद तहसील के ग्राम दुलाखेडी निवासी पंकज की रेलवे के बिजली लाइन की चपेट मे आने से मौत हो गई. साथ ही बताया था कि किशोर कथित रूप से सेल्फी लेने के लिए मालगाड़ी पर चढ़ा तभी हाई टेँशन लाइन की चपेट में आ गया. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement