NDTV Khabar

क्रिकेटर मो. शमी की बीवी हसीन जहां हुईं कांग्रेस में शामिल, लड़ सकतीं हैं चुनाव

क्रिकेटर मो. शमी (Mohammed Shami)  की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan)  ने कांग्रेस का दामन थामा है. हसीन ने मुंबई में प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष संजय निरुपम की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिकेटर मो. शमी की बीवी हसीन जहां हुईं कांग्रेस में शामिल, लड़ सकतीं हैं चुनाव

क्रिकेटर मोहम्मद शमीं की बीवी हसीन हुईं कांग्रेस में शामिल

नई दिल्ली: क्रिकेटर मो. शमी (Mohammed Shami)  की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan)  ने कांग्रेस का दामन थामा है. हसीन ने मुंबई में प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष संजय निरुपम की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. कहा जा रहा है कि वह भविष्य में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ सकतीं हैं. पेशे से मॉडल हसीन जहां छह महीने पहले पति मो. शमी से  हुए विवाद के चलते सुर्खियों में रहीं थीं. उन्होंने मो. शमी और उनके परिवार घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज कर रखा है. हसीन जहां और उनके पति मो. शमीं के बीच पिछले मार्च से विवाद शुरू हुआ. जब हसीन जहां ने शमीं पर घरेलू हिंसा और व्यभिचार का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया. उन्होंने अप्रैल में कोलकाता के अलीपोर कोर्ट में मामला दर्ज कराया था. जहां ने इससे पहले लालबाजार पुलिस स्टेशन में शमी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. हसीन जहां के इस कदम के बाद शमी और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ गईं थीं.  मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनपर घरेलू हिंसा, आपराधिक धमकी और जहर के साथ नुकसान पहुंचाने, और हत्या करने के प्रयास का केस दर्ज कराया था.

यहां पढ़ें- हसीन जहां और उनके पति मो. शमींके बीच पूरे विवाद से जुड़ीं सभी खबरें

हसीन जहां ने कहा था, 'जब पिछले साल मैं अपने सास-ससुर के घर पर गई, तो शमी के बड़े भाई ने मेरे साथ बलात्कार किया. जहां के वकीर जाकिर हुसैन ने कहा कि पुलिस ने मोहम्मद शमी के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया. एफआरआई होने के बाद फेसबुक ने हसीन जहां पर बड़ा कदम उठाया था. उन्होंने अपनी बात को सही साबित करने के लिए जहां ने मोहम्मद शमी द्वारा महिलाओं को भेजे गए टेक्स्ट मैसेजों को फेसबुक पर पोस्ट किया था. साथ ही, उन्होंने इन महिलाओं के फोटोग्राफ और उनके नंबर भी फेसबुक पर पोस्ट कर दिए थे. 

 जहां ने आरोप लगाते हुए कहा था कि शमी और उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें यातनाएं दी और यहां तक कि उन्हें जान से मारने की भी कोशिश की थी. जिसके बाद फेसबुक ने उनके पोस्ट को डिलीट कर दिया था और अकाउंट को ब्लॉक कर दिया था. जिसके बाद उन्होंने मीडिया को ये बात बताते हुए कहा था, ‘मुझे कहीं से भी मदद नहीं मिली तो मैंने फेसबुक का सहारा लिया था. लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा कि फेसबुक ने पोस्ट को डिलीट और अकाउंट क्यों ब्लॉक कर दिया.’ 

टिप्पणियां
वीडियो-सारे आरोप गलत और आधारहीन, NDTV से बोले मोहम्मद शमी 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement