हाथरस गैंगरेप: पीड़िता के पिता ने रोते हुए बताया आखिरी बार बेटी का चेहरा तक नहीं देखने दिया

Hathras Gangrape: हाथरस में 19 वर्षीय युवती के साथ हुई दर्दनाक घटना के बाद परिवार के साथ पुलिस का रवैया सवालों के घेरे में आ गया है. पीड़िता का अंतिम संस्कार रात के अंधेरे में रात करीब 2.30 किया गया.

हाथरस गैंगरेप: पीड़िता के पिता ने रोते हुए बताया आखिरी बार बेटी का चेहरा तक नहीं देखने दिया

Hathras Gangrape:  पीड़िता का अंतिम संस्कार रात के अंधेरे में रात करीब 2.30 किया गय

हाथरस:

Hathras Gangrape: हाथरस में 19 वर्षीय युवती के साथ हुई दर्दनाक घटना के बाद परिवार के साथ पुलिस का रवैया सवालों के घेरे में आ गया है. पीड़िता का अंतिम संस्कार रात के अंधेरे में रात करीब 2.30 किया गया. आरोप है कि पुलिस वालों ने परिजनों को घर में बंद कर दिया था. पीड़िता के पिता ने NDTV से बात करते हुए बताया कि हमारे विरोध के बावजूद अंतिम संस्कार कर दिया गया. हम चाहते थे कि बेटी का अंतिम संस्कार हिंदू रीति रिवाज के हिसाब से हो, इसलिए इसे दिन में करने मांग कर रहे थे. उन्होंने कहा कि हम चाहते थे कि बेटी के अंतिम दर्शन में कुछ रिश्तेदार भी शामिल हो लेकिन बेटी का शव जबरन लेकर गए. पिता ने कहा कि रिश्तेदार तो दूर परिवार का एक भी सदस्य भी अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुआ. उन्होंने रोते हुए बताया कि इस बात का दुख है कि आखिरी बार बेटी का चेहरा नहीं देख पाए. 

Read Also: हाथरस गैंगरेप : जांच के लिए CM योगी आदित्यनाथ ने बनाई तीन-सदस्यीय SIT, 7 दिन में मांगी रिपोर्ट

वहीं पीड़िता की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्होंने NDTV से बताया कि जिस दिन यह घटना घटित हुई मैं अपनी बेटी के साथ खेत में थी. उन्होंने बताया कि 4-5 लड़कों ने मेरी बेटी को खेत के अंदर खींचा और उसके साथ हैवानियत को अंजाम दिया गया. पीड़िता की मां के अनुसार, जब मुझे बेटी मिली तो वह बोल नहीं पा रही थी. उन्होंने बताया कि पुलिस को इसकी शिकायत की लेकिन उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की. 

Read Also: हाथरस गैंगरेप : राहुल गांधी ने शेयर किया VIDEO, बोले- पीड़ित परिवार से अंतिम संस्कार का हक भी छीना गया

परिजनों के आरोपों के उलट पुलिस का कहना है कि परिवार की सहमति के बाद ही अंतिम संस्कार हुआ और परिवार के लोग इस प्रक्रिया में शामिल भी थे. हाथरस के जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्सर ने कहा कि मैं मैं मीडिया में चल रही खबरों का खंडन करता हूं. परिवार की सहमति के बाद ही अंतिम संस्कार किया गया था और परिवार के लोग भी इसमें शामिल थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Read Also: हाथरस गैंगरेप: पुलिस ने जबरन किया अंतिम संस्कार तो बोले CM केजरीवाल - पहले वहशियों ने, अब सिस्टम ने किया रेप

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 सितंबर को 19 साल की एक दलित लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई थी. काफी गंभीर हालत में लड़की को सोमवार को दिल्ली के एक अस्पताल में भेजा गया. उसकी रीढ़ की हड्डी में जख्म थे, वह पक्षाघात का शिकार हो गई तथा उसके जीभ में भी कटने के निशान थे. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.