Hathras Case Live Updates: AAP सांसद संजय सिंह और राखी बिड़लान पर फेंकी गई काली स्याही

Hathras Case Live Updates: हाथरस में दलित युवती के कथित बलात्कार और उसकी मौत के मामले में उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को लगातार विपक्षी दलों के नेताओं की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

Hathras Case Live Updates: AAP सांसद संजय सिंह और राखी बिड़लान पर फेंकी गई काली स्याही

Hathras Gangrape Case Live Updates: पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे संजय सिंह

हाथरस (Hathras) में दलित युवती के कथित बलात्कार (Gang Rape) और उसकी मौत के मामले में उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath) को लगातार विपक्षी दलों के नेताओं की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. विपक्षी पार्टियों के कई नेताओं ने शनिवार और रविवार को लड़की के परिवार से मुलाकात भी की. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह सोमवार को पीड़ित परिवार से मिलने के लिए हाथरस पहुंचे. संजय सिंह और विधायक राखी बिड़लान 5 लोगों के डेलिगेशन के साथ पहुंचे हैं. समाजवादी पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल, राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी और भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने रविवार को हाथरस जिले के गांव में जाकर पीड़िता के परिवार से मुलाकात की और उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया. इससे, पहले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस नेताओं ने हाथरस जाकर परिवार से मुलाकात की थी. भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद और जयंत चौधरी सहित अज्ञात 400 लोग के खिलाफ धारा 188 व 144 का उल्लंघन करने मुकदमा दर्ज हुआ है. 

Oct 05, 2020 15:42 (IST)
आप सांसद ने सरकार पर लगाया आरोपियों को बचाने का आरोप
एनडीटीवी के संवाददाता के मुताबिक, हाथरस में पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने सरकार पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि इतना हंगामा होने के बाद भी सरकार ने सीबीआई जांच की बात कही तो लेकिन जांच अब तक सीबीआई को सौंपी नहीं गई है. बेटी बचाओ का नारा देने वाले, एंटी रोमियो स्कॉट बनाकर महिलाओं की सुरक्षा का दावा करने वाले ये लोग चिन्मयानंद के पक्ष में, कुलदीप सिंह सेंगर के पक्ष में खड़े होने वाले हैं, ये लोग इन दरिंदों के पक्ष में खड़े होने वाले हैं. सीबीआई की जांच सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में हो. जांच को दूसरे राज्य में ट्रांसफर किया जाए.
Oct 05, 2020 15:33 (IST)
एनडीटीवी के संवाददाता के मुताबिक, दिल्ली महिला आयोग की टीम पीड़ित परिवार से हाथरस मिलने पहुंची.
Oct 05, 2020 15:03 (IST)
आप सांसद संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही
एनडीटीवी के संवाददाता के मुताबिक, आप सांसद संजय सिंह और विधायक राखी बिड़लान पर एक शख्स ने काली स्याही फेंकी. पीड़िता के गांव के बाहर काली स्याही फेंकी. दीपक शर्मा नाम के शख्स ने आप सांसद पर स्याही फेंकी है. वह हिंदूवादी संगठन से जुड़ा बताया जा रहा है.
Oct 05, 2020 13:46 (IST)
आप सांसद संजय सिंह हाथरस पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे

एनडीटीवी के संवाददाता के मुताबिक, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और विधायक राखी बिड़लान 5 लोगों के डेलिगेशन के साथ पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे.
Oct 05, 2020 13:31 (IST)
हाथरस में रालोद कार्यकर्ताओं का धरना
एनडीटीवी के संवादादाता के मुताबिक, रालोद कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार पुलिस की लाठी और गोली का सहारा लेकर विपक्ष की आवाज दबा रही है. रालोद ने पुलिस पर जयंत चौधरी पर कातिलाना हमला करने का आरोप लगाया है. रालोद कार्यकर्ताओं ने कहा कि पीड़ित पक्ष का नहीं अपराधियों का नारको टेस्ट होनी चाहिए. रालोद कार्यकर्ता चौधरी चरण सिंह पार्क में धरना दे रहे हैं.
Oct 05, 2020 13:10 (IST)
जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज को लेकर पंचायत
एनडीटीवी के संवादादाता के मुताबिक, हाथरस मामले को लेकर रालोद नेता जयंत चौधरी पर हुए लाठीचार्ज को लेकर जाट समुदाय की महापंचायत आयोजित की गई है. रालोद के प्रदेश सचिव प्रदीप उर्फ गुड्डू चौधरी ने पंचायत बुलाई है.

Oct 05, 2020 11:14 (IST)
जेल में आरोपियों से पूछताछ करेगी SIT की टीम
एनडीटीवी के संवाददाता के अनुसार, हाथरस के मौजूदा सांसद और हाथरस चेयरमैन रविवार को अलीगढ़ जेल गए थे. जेल क्यो  गए थे, ये साफ नहीं है. इसी जेल में हाथरस के आरोपी बंद हैं. एसआईटी की टीम आज जेल जाएगी और आरोपियों से पूछताछ करेगी.
Oct 05, 2020 11:11 (IST)
आप सांसद संजय सिंह हाथरस के लिए रवाना
एनडीटीवी के संवाददाता के अनुसार, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह लखनऊ से हाथरस के लिए रवाना हो चुके हैं. वह 12 बजे तक हाथरस पहुचेंगे. साथ में दिल्ली सरकार के मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम और पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी हैं.
Oct 05, 2020 11:09 (IST)
भीम आर्मी चीफ समेत 400 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा
एनडीटीवी के संवाददाता के अनुसार, भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद सहित 400 कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज किया गया है. चंद्रशेखर रविवार को अपने समर्थकों के साथ पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे. काफी हंगामे के बाद 10 लोगों को जाने दिया गया, जिसमें चंद्रशेखर शामिल थे. पुलिस ने धारा 188, धारा 144 का उल्लंघन करने के आरोप लगाया है. चंद्रशेखर और अज्ञात 400 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. सासनी कोतवाली में थाना चङ्पा में सैकड़ों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया,  जिसमें राष्ट्रीय लोक दल के नेता जयंत चौधरी भी शामिल थे.