हाथरस केस : पीड़ित परिवार से मिलने के बाद बोले राहुल गांधी - कोई भी ताकत हमें चुप नहीं करा सकती

राहुल और प्रियंका के साथ कांग्रेस के सांसद केसी वेणुगोपाल, अधीर रंजन चौधरी और पीएन पुनिया ने हाथरस में पीड़ित परिवार से मुलाकात की

नई दिल्ली:

हाथरस (Hathras) में हुए लड़की के गैंगरेप (Gang Rape) और हमले की घटना को लेकर राजनीति तेज हो गई है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi), कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) आज हाथरस पहुंचे और लड़की के पीड़ित परिवार से मिले. पीड़ित परिवार से मिलने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि कोई भी ताकत हमें चुप नहीं करा सकती. गौरतलब है कि गैंगरेप की शिकार लड़की गंभीर हालात में कई दिन जीवन के लिए जूझती रही. उसकी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी.  

आज दोपहर में जैसे ही राहुल और प्रियंका गांधी के हाथरस जाने की खबर मिली यूपी प्रशासन ने डीएनडी टोल नाके को बंद कर दिया. जब राहुल गांधी वहां पहुंचे तो उन्हें रास्ता दे दिया गया लेकिन उससे पहले वहीं मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ पर पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज किया. राहुल और प्रियंका को इस शर्त के साथ जाने की अनुमति दी गई कि अधिकतम पांच लोग जा सकते हैं. 

एडीजी लव कुमार ने कहा कि हमने राहुल और प्रियंका गांधी सहित सिर्फ़ पांच लोगों को इजाज़त दी है. राहुल गांधी के साथ कुछ कार्यकर्ता आगे जाने के लिए अड़े हुए थे. हल्का सा बल प्रयोग किया गया है. राहुल गांधी को पीड़ित परिवार से मिलने दिया जाएगा. यूपी पुलिस राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को पीड़ित परिवार से मिलने से नहीं रोकेगी. क़ानून व्यवस्था के लिए ट्रैफ़िक रोका गया है. थोड़ी देर में सब बैरियर खोल दिए जाएंगे. 

यूपी CM योगी आदित्यनाथ ने हाथरस मामले की CBI जांच कराए जाने के दिए आदेश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद राहुल और प्रियंका के साथ कांग्रेस के सांसद केसी वेणुगोपाल, अधीर रंजन चौधरी और पीएन पुनिया हाथरस रवाना हो गए. हाथरस पहुंचने के बाद शाम को राहुल व प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की.