हाथरस गैंगरेप पर BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय का बयान- 'योगीजी के प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है'

हाथरस गैंगरेप मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेता कैलाश विजयवर्गीय का भी बयान आया है. विजयवर्गीय ने अजीबोगरीब बयान देते हुए कहा कि 'योगी जी के प्रदेश में कभी-कभी गाड़ी पलट जाती है'.

हाथरस गैंगरेप पर BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय का बयान- 'योगीजी के प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है'

हाथरस मामले में आया कैलाश विजयवर्गीय का बयान. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

हाथरस गैंगरेप मामले (Hathras Gangrape Case) में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की चारों तरफ से आलोचना हो रही है. वहीं, मामले में यूपी पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं. इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेता कैलाश विजयवर्गीय का भी बयान आया है. विजयवर्गीय ने अजीबोगरीब बयान देते हुए कहा कि 'योगी जी के प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है'.

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, विजयवर्गीय ने मामले पर सवाल पूछे जाने पर मीडिया से कहा, 'आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. केस को फास्ट-ट्रैक कोर्ट में भेज दिया गया है. आरोपियों को जेल भेजा जाएगा.....योगी जी जो वहां के सीएम हैं, मैं जानता हूं कि उनके प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है.'

विजयवर्गीय के इस बयान को गैंगस्टर विकास दुबे वाले मामले से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसमें आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी दुबे को मध्य प्रदेश से उत्तर प्रदेश लाए जाने के दौरान कथित रूप से पुलिस की गाड़ी पलट गई थी. पुलिस ने कहा था कि गाड़ी पलटने के बाद विकास दुबे ने भागने की कोशिश की थी, जिसके बाद पुलिस को उसपर गोली चलानी पड़ी थी. गोली लगने के बाद दुबे की मौत हो गई थी. यूपी पुलिस की इस कहानी पर खूब सवाल उठाए गए थे.

अगर हाथरस गैंगरेप केस की बात करें तो इस पूरे मामले पर योगी आदित्यनाथ सिंह ने बुधवार को पहला बयान दिया है. उन्होंने एक ट्वीट कर बताया कि इस मुद्दे पर उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात हुई है और उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने को कहा है. यूपी सरकार ने इस मामले में एसआईटी का भी गठन किया है.

पुलिस ने इस मामले में अभी तक सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, उन पर सामूहिक बलात्कार और हत्या का आरोप लगाया गया है, और उन्हें जेल भेज दिया है. हालांकि, महिला के परिवार ने आरोप लगाया कि पुलिस ने शुरू में उनकी मदद नहीं की और मामले पर गुस्सा जताने के बाद कार्रवाई की है.

Video: हाथरस केस : DM बोले- रात में अंतिम संस्कार को सहमत था परिवार

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com