दूसरी बार हाथरस जाने की कोशिश में राहुल गांधी, SDM ने जारी किया बयान- 'राजनीतिक दल को इजाजत नहीं'

हाथरस गैंगरेप कांड में पीड़िता के परिवार से मुलाकात को लेकर शनिवार को फिर यूपी पुलिस और कांग्रेस नेताओं के बीच टकराव देखने को मिल सकता है.

दूसरी बार हाथरस जाने की कोशिश में राहुल गांधी, SDM ने जारी किया बयान- 'राजनीतिक दल को इजाजत नहीं'

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के हाथरस आने का ऐलान किया है

हाथरस:

हाथरस गैंगरेप कांड में पीड़िता के परिवार से मुलाकात को लेकर शनिवार को फिर यूपी पुलिस और कांग्रेस नेताओं के बीच टकराव देखने को मिल सकता है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी अन्य नेताओं के साथ आज दोपहर बाद फिर हाथरस के लिए रवाना होंगे. हालांकि यूपी पुलिस प्रशासन ने स्पष्ट कर दिया है कि किसी भी राजनीतिक दल को गांव में प्रवेश की इजाजत नहीं दी जाएगी.

यह भी पढ़ें - "उत्तरप्रदेश में पुलिस ने राहुल गांधी को धक्का नहीं दिया, भीड़ के कारण वह गिर गए"

नोएडा पुलिस ने कहा है कि वे राहुल गांधी और अन्य नेताओं को दिल्ली-नोएडा बॉर्डर से आगे नहीं बढ़ने देंगे. माना जा रहा है कि राहुल-प्रियंका और अन्य नेता दोपहर बाद हाथरस के लिए रवाना होंगे. वहीं, हाथरस सदर के एसडीएम प्रेम प्रकाश ने कहा कि मीडिया को गांव में पीड़िता के परिवार से मिलने की इजाजत है, क्योंकि एसआईटी की जांच अब पूरी हो चुकी है. लेकिन धारा 144 लागू होने के कारण पांच से ज्यादा मीडियाकर्मियों को भी गांव में प्रवेश नहीं दिया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने दो दिन पहले भी हाथरस में पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की कोशिश की थी, लेकिन गांव से काफी दूर ही उन्हें पुलिस प्रशासन ने रोक लिया. इस दौरान राहुल और अन्य नेताओं के साथ धक्कामुक्की भी देखने को मिली थी. पुलिस ने राहुल गांधी को हिरासत में भी लिया था. शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस के कई सांसद भी हाथरस में पीड़िता के गांव पहुंचने के प्रयास में थे, लेकिन उन्हें भी बलपूर्वक रोक दिया गया था. धक्कामुक्की में तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन जमीन पर गिर पड़े थे. विपक्षी नेताओं को पीड़िता के परिवार से मुलाकात की इजाजत न देने को लेकर यूपी सरकार पर लगातार सवाल उठ रहे हैं.