हाथरस कांड : पीड़ित परिवार से मिलने से पहले बोले राहुल गांधी- दुनिया की कोई भी ताकत मुझे रोक नहीं सकती

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि पीड़िता और उसके परिवार के साथ सरकार और पुलिस द्वारा किया जा रहा बर्ताव मुझे स्वीकार नहीं. 

हाथरस कांड : पीड़ित परिवार से मिलने से पहले बोले राहुल गांधी- दुनिया की कोई भी ताकत मुझे रोक नहीं सकती

दुनिया की कोई भी ताकत मुझे पीड़िता के परिवार का दुख बांटने से रोक नहीं सकती : राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

हाथरस में 20 वर्षीय लड़की के साथ कथित गैंगरेप और हत्या के मामले में पूरे देश में गुस्सा है. पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए कई जगहों पर प्रदर्शन किए जा रहे हैं. प्रशासन द्वारा पीड़िता का आनन-फानन में अंतिम संस्कार कराये जाने की भी आलोचना की जा रही है. विरोधी पार्टियां लगातार हाथरस कंड को लेकर राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार को निशाने पर ले रही हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार को कहा कि पीड़िता और उसके परिवार के साथ सरकार और पुलिस द्वारा किया जा रहा बर्ताव मुझे स्वीकार नहीं. 

वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात के पहले एक बार फिर हुंकार भरी. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, "दुनिया की कोई भी ताक़त मुझे हाथरस के इस दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती." 

राहुल गांधी आज फिर हाथरस में पीड़िता के परिवार से मिलने की कोशिश करेंगे. पीड़िता के परिवार से मिलने की यह राहुल गांधी की दूसरी कोशिश है. इससे पहले, गुरुवार को भी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने पीड़ित परिवार से मिलने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया था. 

Newsbeep

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा "इस प्यारी बच्ची और उसके परिवार के साथ UP सरकार और उसकी पुलिस द्वारा किया जा रहा व्यवहार मुझे स्वीकार नहीं. किसी भी हिन्दुस्तानी को ये स्वीकार नहीं करना चाहिए."

वीडियो: हाथरस कांड पर गुस्से में देश, कई राज्यों में हो रहे प्रदर्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com