हाथरस : संजय राउत ने पूछा- 'क्या न्याय सिर्फ अभिनेत्री के लिए मांगा जाता है ?'

शिवसेना ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक युवती से सामूहिक बलात्कार और उसकी जघन्य हत्या किए जाने पर दलित नेताओं और सोशल मीडिया के ‘कार्यकर्ताओं’ की ‘‘चुप्पी’’ पर बुधवार को सवाल उठाए.

हाथरस : संजय राउत ने पूछा- 'क्या न्याय सिर्फ अभिनेत्री के लिए मांगा जाता है ?'

शिवसेना सांसद संजय राउत (फाइल फोटो).

मुंबई:

शिवसेना ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक युवती से सामूहिक बलात्कार और उसकी जघन्य हत्या किए जाने पर दलित नेताओं और सोशल मीडिया के ‘कार्यकर्ताओं' की ‘‘चुप्पी'' पर बुधवार को सवाल उठाए. शिवसेना के सांसद संजय राउत ने संवाददाताओं से कहा कि एक अभिनेत्री के ‘‘घर की छत'' ढहाए जाने पर एक तबके द्वारा ‘‘हंगामा'' मचाया जा रहा है. उनका इशारा अभिनेत्री कंगना रणौत की तरफ था.

यह भी पढ़ें:हाथरस मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, अदालत में जनहित याचिका दाखिल

उन्होंने कहा, ‘‘क्या न्याय केवल किसी हस्ती या अभिनेत्री के लिए मांगा जाता है? अब मीडिया कहां है जो एक अभिनेत्री के घर की छत ढहाने पर चिल्ला रहा था?'' उन्होंने हाथरस की घटना को ‘‘निराशाजनक और दुर्भाग्यपूर्ण'' करार दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राउत ने कहा कि पीड़िता के लिए न्याय की मांग करने वाला सोशल मीडिया अभियान उन्होंने नहीं देखा है. हाथरस के एक गांव में 14 सितम्बर को 19 वर्षीय एक दलित युवती से चार लोगों ने बलात्कार किया. उसकी हालत खराब होने के बाद उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया, जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई. 

परिजनों ने कहा- परिवार से कोई नहीं गया था अंतिम संस्कार में



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)