NDTV Khabar

समाचार पत्रों में आज- रोहतक में निर्भया जैसी दरिंदगी, गैंगरेप के बाद कार से कुचलकर हत्या

निर्भया कांड पर अदालती फैसला आने के कुछ दिनों बाद ही रोहतक में वैसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. 20 साल की एक युवती के साथ 7 लोगों ने गैंग रेप किया और फिर बेरहमी से पीटकर उसकी हत्या कर दी. युवती की पहचान छिपाने के लिए आरोपियों ने उसके चेहरे को कई बार कार से कुचल दिया.

42 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
समाचार पत्रों में आज-  रोहतक में निर्भया जैसी दरिंदगी, गैंगरेप के बाद कार से कुचलकर हत्या
नई दिल्ली: निर्भया कांड पर अदालती फैसला आने के कुछ दिनों बाद ही रोहतक में वैसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. 20 साल की एक युवती के साथ 7 लोगों ने गैंग रेप किया और फिर बेरहमी से पीटकर उसकी हत्या कर दी. युवती की पहचान छिपाने के लिए आरोपियों ने उसके चेहरे को कई बार कार से कुचल दिया. इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है जबकि अभी पांच लोग फरार बताए जा रहे हैं. हरियाणा सरकार ने जांच के लिए एसआईटी गठित की है. रोहतक गैंगरेप लगभग सभी अखबारों में है। नवभारत टाइम्स से उसे लीड के रूप में प्रकाशित किया है.
cyber attack


अमर उजाला ने भारत समेत 99 पर हुए साइबर हमले को प्रमुखता से प्रकाशित किया है. अखबार लिखता है कि रूस, ब्रिटेन व ताइवान पर सबसे ज्यादा असर हुआ. रडार पर भारत के सर्वर और विंडोज एक्सपी ओएस को माना जा रहा है. ब्रिटेन में तो स्वास्थ्य सेवाएं ही ध्वस्त हो गईं. 45000 से ज्यादा हमले अब तक हुए हैं. 19 मई तक का समय हैकरों ने दिया है.
kashmir violence

 
कश्मीर में अशांति का दौर जारी है. नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की गोलीबारी से दो नागरिकों की मौत हो गई. पाकिस्तान की गोलीबारी का भारतीय जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. हिंदुस्तान ने इसी खबर को लीड के रूप में प्रकाशित किया है.
इधर दिल्ली में, शनिवार शाम को इंडिया गेट पर लोग घाटी में शहीद उमर फैयाज को श्रद्धांजलि देने के लिए उमड़े.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement