NDTV Khabar

मैंने खुद DDCA घोटाले की जांच की है, तथ्यों के साथ बोल रहा हूं : कीर्ति आजाद

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मैंने खुद DDCA घोटाले की जांच की है, तथ्यों के साथ बोल रहा हूं : कीर्ति आजाद

कीर्ति आजाद (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बीजेपी से निलंबित सांसद कीर्ति आज़ाद ने अपने निलंबन को लेकर उस आरोप का जवाब दिया है कि उन्होंने सोनिया गांधी के इशारे पर अरुण जेटली के खिलाफ लोकसभा में बयान दिया। कीर्ति आज़ाद ने नियम का हवाला देते हुए कहा कि स्पीकर की तरफ से मौका दिए जाने के बाद ही उन्होंने अपनी बात कही। कीर्ति आज़ाद ने यह भी कहा कि उनके पास DDCA में घोटाले के दस्तावेज़ हैं और वो तथ्यों के आधार पर बोल रहे हैं। उन्होंने सीबीआई को भी इस मामले में मदद की पेशकश की है।

कीर्ति ने खुद के निलंबन पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी लाइन के खिलाफ कुछ भी नहीं किया है।  संसद में मैं पार्टी और सरकार के लिए बोला था।

डीडीसीए मुद्दे को लेकर उन्होंने नए आरोप लगाते हुए कई कंपनियों के रोल पर सवाल उठाए और कहा कि मैंने खुद इन्वेस्टिगेशन की है। उन कंपनियों से कॉन्ट्रेक्ट किया गया, जिन्हें कोई अनुभव नहीं था। अगर वह फर्जी नहीं थीं, तो क्या थीं?

टिप्पणियां

----- ----- ----- ----- ----- ----- ----- ----- -----
डीडीसीए मुद्दा : बीजेपी ने केजरीवाल से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा, 'आप' ने किया पलटवार


----- ----- ----- ----- ----- ----- ----- ----- -----



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement