पूर्व CM कुमारस्वामी के बेटे निखिल के 'राजयोग' के लिए उड़ीं लॉकडाउन की धज्जियां, नियम तो सिर्फ जनता के लिए हैं

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी की शादी आज कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता की भतीजी से एक फार्म हाउस में संपन्न हुई. लॉकडाउन के सारे नियमों को धज्जियां उड़ाते हुए तक़रीबन सवा सौ मेहमानों को प्रशासन ने इस शादी में आने की इजाजत दी थी.

पूर्व CM कुमारस्वामी के बेटे निखिल के 'राजयोग' के लिए उड़ीं लॉकडाउन की धज्जियां, नियम तो सिर्फ जनता के लिए हैं

Lockdown : एचडी कुमारस्वामी के बेटे की शादी आज कांग्रेस नेता की बेटी से हुई है.

बेंगलुरू:

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी की शादी आज कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता की भतीजी से एक फार्म हाउस में संपन्न हुई. लॉकडाउन के सारे नियमों को धज्जियां उड़ाते हुए तक़रीबन सवा सौ मेहमानों को प्रशासन ने इस शादी में आने की इजाजत दी थी. ड्रोन से ली गई तस्वीरें मीडिया को दी गई हैं. जिसमें थोड़ा बहुत सोशल डिस्टैसिंग तो दिख रही है लेकिन मास्क किसी के चेहरे पर भी नही हैं  सवाल वहां जमा जमा हुए मेहमानों को लेकर उठे और इस बात पर भी की लॉकडाउन के दौरान आखिर शादी क्यों हुई. इस पर कुमारस्वामी की पार्टी जेडीएस के प्रवक्ता तनवीर अहमद ने कहा कि शादी  6 महीने पहले एस्ट्रोलॉजी के हिसाब से तय हुई थी. वहीं मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 42 गाड़ियों और 120 मेहमानों की इजाज़त दी थी लेकिन कहा जा रहा है कि इससे कहीं ज्यादा लोग शादी में मौजूद थे. 

वहीं उप मुख्यमंत्री डॉ अश्वत नारायण ने मामला बढ़ता देख कहा है कि उन्होंने रामनगर के उपयुक्त से रिपोर्ट मांगी है. एसपी से करवाई करने को कहूंगा क्योंकि भीड़ अगर हुई तो ये लॉकडाउन के उपहास के इलावा और कुछ नही होगा. वहीं इन सबसे अलग एचडी कुमार स्वामी ने चार ट्वीट किए हैं. पहले ट्वीट में उन्होंने परिवार को धन्यवाद दिया है. दूसरे ट्वीट में उन्होंने बताया कि सोशल डिस्टैंसिंग का लिहाज किया गया है. तीसरे ट्वीट में सभी दलों को नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया. चौथे ट्वीट में उन्होंने हालात सामान्य होने पर भोज देने का वादा किया. 

ca3fjcb

दरअसल  कुमारास्वामी हों या उनके पिता एचडी देवेगौड़ा ज्योतिष में इतना भरोसा करते है कि ग्रह की दिशा और दशा देखे बगैर घर से कदम भी बाहर नहीं निकालते. ऐसे में जब ज्योतिषी ने शुभ मुहूर्त निकाल दिया तो उसके टलने के सवाल ही नहीं उठता.  बताया जा रहा है कि ज्योतिषी ने परिवार को बताया था कि इस मुहूर्त में शादी निखिल कुमारस्वामी के राजयोग के लिए शुभ है. लेकिन सवाल इस बात का है जब पूर्व सीएम के बेटे की शादी थी तो हर नियम ताक पर रख दिए गए. लेकिन दूसरी ओर आम जनता और प्रवासी मजदूरों को पुलिस लॉकडाउन में निकलने पर मुर्गा बनाकर पीट रही थी. इसके साथ ही इस लॉकडाउन की वजह से कितनी ही शादियां कैंसिल की जा चुकी हैं. लोगों ने जो पैसा एडवांस दिया था वो भी मिल पाएगा या नहीं....
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com