लॉकडाउन : बेटे की शादी को लेकर घिरे कुमारस्वामी को मिला CM बीएस येदियुरप्पा का साथ, बोले- सादगी से हुआ समारोह

कोरोनावायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा (HD Deve Gowda) के पोते निखिल कुमारस्वामी (Nikhil Kumaraswamy) ने बेंगलुरु से लगभग 28 किलोमीटर दूर एक फार्महाउस में पूर्व मंत्री की पोती रेवती से शादी की थी.

लॉकडाउन : बेटे की शादी को लेकर घिरे कुमारस्वामी को मिला CM बीएस येदियुरप्पा का साथ, बोले- सादगी से हुआ समारोह

बेटे की शादी में लॉकडाउन के नियमों को नहीं मानने के सिलसिले में घिरे कुमारस्वामी (फाइल फोटो)

बेंगलुरू:

जेडीएस नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी को बेटे निखिल कुमारस्वामी की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. कहा गया कि इस समारोह में सोशल डिस्डेंसिंग (Social Distancing) के नियमों पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया गया. अब कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) शादी को लेकर उनके कुमारस्वामी और उनके परिवार के बचाव में आगे आए हैं. उन्होंने कहा कि शादी बहुत ही सरल तरीके से की गई थी और उन्होंने सभी चीजों नियम और दायरे के अंदर रहकर की थी. 

कोरोनावायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा (HD Deve Gowda) के पोते निखिल कुमारस्वामी (Nikhil Kumaraswamy) ने बेंगलुरु से लगभग 28 किलोमीटर दूर एक फार्महाउस में पूर्व मंत्री की पोती रेवती से शादी की थी. इस समारोह की तस्वीरें और वीडियो में दिखाई दे रहा था कि वहां मौजूद लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया और मास्क भी नहीं लगाया हुआ था. 

राज्य के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा से शनिवार को जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने विवाद को कम करने की कोशिश की. समाचार एजेंसी पीटीआई ने कहा कि येदियुरप्पा ने बताया, "सभी जरूरी अनुमतियां दी गई थीं और शादी समारोह सादगी से हुआ. इस बारे में चर्चा करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने सब कुछ निर्धारित दायरे के अंदर किया, जिसके लिए मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने दावा किया था कि "शादी में परिवार से करीब 60-70 लोग शामिल होंगे. कुमारस्वामी की पार्टी जेडीएस के प्रवक्ता तनवीर अहमद ने कहा कि शादी  6 महीने पहले एस्ट्रोलॉजी के हिसाब से तय हुई थी. वहीं मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 42 गाड़ियों और 120 मेहमानों की इजाज़त दी थी लेकिन कहा जा रहा है कि इससे कहीं ज्यादा लोग शादी में मौजूद थे. 

वीडियो : कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे की शादी में उड़ी लॉकडाउन की धज्जियां