NDTV Khabar

ममता को राहुल के समर्थन पर BJP का तंज: जब 'बहनजी' ने छोड़ दिया तो अब 'दीदी' ही याद आएंगी न...

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी की विपक्षी दलों की रैली का समर्थन करने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर शुक्रवार को भाजपा ने तंज कसते हुए कहा कि यह स्वभाविक है कि ‘बहनजी’ के छोड़ने के बाद वह ‘दीदी’ को याद करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ममता को राहुल के समर्थन पर BJP का तंज: जब 'बहनजी' ने छोड़ दिया तो अब 'दीदी' ही याद आएंगी न...

राहुल गांधी पर बीजेपी का तंज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की विपक्षी दलों की रैली का समर्थन करने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर शुक्रवार को भाजपा ने तंज कसते हुए कहा कि यह स्वभाविक है कि ‘बहनजी' के छोड़ने के बाद वह ‘दीदी' को याद करेंगे. कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड परेड मैदान में शनिवार को भाजपा के खिलाफ होने वाली इस रैली में 20 से अधिक विपक्षी दलों के नेताओं के शरीक होने की उम्मीद है. भाजपा की इस टिप्पणी में संभवत: बहनजी का जिक्र बसपा प्रमुख मायावती और दीदी का जिक्र पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए किया गया है.    

लोकसभा चुनाव से पहले कोलकाता में 'सियासी पिच' तैयार, ममता बनर्जी की विपक्षी एकजुटता रैली आज, 10 प्वाइंट में जानें सब कुछ


केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि रैली से भगवा पार्टियों के प्रतिद्वंद्वियों के बारे में यह खुलासा होता है कि वे अपने बूते मुकाबला नहीं कर सकते हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या ममता को राहुल के समर्थन पत्र से विपक्ष की मजबूती प्रदर्शित होती है, स्मृति ईरानी ने जवाब दिया, ‘जब बहनजी ने उन्हें छोड़ दिया, तब यह स्वभाविक है कि वह दीदी (ममता) को याद करेंगे.' उन्होंने उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा के हाल ही में गठबंधन की घोषणा किए जाने की ओर संभवत: इशारा करते हुए यह कहा.

आखिर रिपोर्टर ने ऐसा क्या पूछा कि शत्रुघ्न सिन्हा को बोलना पड़ा 'खामोश', और फिर चलते बने

टिप्पणियां

दरअसल, उप्र में दोनों दलों (सपा और बसपा) ने गठबंधन में कांग्रेस को शामिल नहीं किया है. केंद्रीय मंत्री ने भरोसा जताया कि लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करेंगे. उन्होंने कहा कि उन्होंने (मोदी ने) अक्सर ही इस बात पर जोर दिया है कि देश को एक मजबूत सरकार चाहिए, ना कि एक मजबूर सरकार. उन्होंने रैली का जिक्र करते हुए कहा, ‘विपक्षी दल बार - बार कह रहे हैं कि वे भाजपा से अकेले नहीं लड़ सकते और इससे उनकी नाकामी उजागर होती है.'

VIDEO: ममता की रैली में विपक्ष के 20 दिग्गज


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement