NDTV Khabar

अखबारों में आज- शहीद की बेटी ने मांगे एक के बदले 50 सिर और टूट गया 'विश्वास'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अखबारों में आज- शहीद की बेटी ने मांगे एक के बदले 50 सिर और टूट गया 'विश्वास'
नई दिल्ली:

भारतीय सैनिकों पर पाकिस्तान के कायरतापूर्ण हमले की चौतरफा निंदा हो रही है. पूरे देश में आक्रोश है. आज के अखबारों की बड़ी खबर यही हैं. शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई. भारी संख्या में लोग उमड़े. सभी अखबारों ने इसी खबर को लीड बनाया है. पूरे देश से बदला लेने के लिए आवाज उठ रही हैं. अमर उजाला ने 'शहीद जवान की बेटियां बोलीं - एक के बदले 50 सिर लाकर दें'. देवरिया और तरनतारन के शहीदों के परिजनों ने कहा कि बदलान व्यर्थ नहीं जाना चाहिए. पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं, इस मसले पर राजनीति होने लगी है. विपक्ष ने सरकार पर सवाल उठाए हैं. सरकार चौतरफा घिर गई है. जागरण लिखता है - पाक को जवाब देने को सेना की हुंकार, कहा - जगह और समय हम तय करेंगे'.
 

newspaper
टिप्पणियां

सरकार पर चौतरफा हमला जारी है. सिब्बल ने सुषमा स्वराज से पूछा - क्या अब पीएम को भेजेंगी चूड़ियां. दरअसल पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने सुषमा स्वराज के पुराने बयानों पर तंज कसते हुए कहा - जब वह संसद थीं तो कहती थीं कि क्या हमें पीएम को चूड़िया भेजनी चाहिए. आज वह मंत्री हैं तो क्या पीएम को चूड़ियां भेजेंगी? सिब्बल ने कहा कि हमारा सरकार से आग्रह है कि अब वह चूड़ियां उतारकर कुछ कर दिखाए.
 

newspaper

दैनिक भास्कर ने भी इसी खबर को पैकेज के साथ प्रकाशित किया है. अखबार ने शीर्षक दिया है, "भारतीय सेना ने कहा - पाक सैनिकों ने अमानवीयता की सारी हदें पार कीं, हम पसंद की जगह और समय पर जवाब देंगे.'

इन खबरों के अलावा, अखबारों में एक और बड़ी खबर जगह बनए हुए हैं और वह है आम आदमी पार्टी में जारी घमासान. कुमार विश्वास को मनाने का क्रम जारी है. जागरण ने लिखा है, "आप में खत्म हुआ कुमार का विश्वास." अमर उजाला ने लिखा है, "आप में घमासान तेज, अब विश्वास ने खोला मोर्चा. कहा- अरविंद व मनीष पर कोई आरोप लगाता तो पार्टी से दस मिनट में बाहर होता. देर रात तक विश्वास को मनाने की कोशिश होती रहीं. माना जा रहा है कि विश्वास माने नहीं हैं और पार्टी छोड़ने पर अड़े हुए हैं. देर रात सीएम अरविंद केजरीवाल भी उन्हें मनाने घर पहुंचे थे. वहीं, मनीष सिसोदिया ने कहा है कि विश्वास इसे निजी लड़ाई न बनाएं.  



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement