NDTV Khabar

सुर्खियां : विनोद खन्ना के निधन पर रोया बॉलीवुड, आतंकी हमले में तीन सैन्य कर्मी शहीद

58 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुर्खियां : विनोद खन्ना के निधन पर रोया बॉलीवुड, आतंकी हमले में तीन सैन्य कर्मी शहीद
नई दिल्ली: प्रख्यात सिने अभिनेता विनोद खन्ना के निधन ने भारतीय सिनेमा जगत को और उनके चाहने वालों को गहरा आघात दिया है. विनोद खन्ना के निधन और उनकी फिल्मों, स्मृतियों से जुड़ी खबरें सभी अखबारों के शुक्रवार के संस्करणों में प्रकाशित की गई हैं. उधर कश्मीर घाटी के कुपवाड़ा में सेना के कैंप पर आत्मघाती आतंकी हमले में कैप्टेन समेत तीन जवान शहीद हो गए. इस समाचार को सभी अखबारों में प्रमुखता से प्रकाशित किया गया है. इसके अलावा जेईई मेन्स के परिणाम की खबर भी सभी अखबारों में है.

कुपवाड़ा : सेना के कैंप पर आत्मघाती हमला, कैप्टन समेत तीन शहीद, दो आतंकी ढेर
समाचार पत्र पत्रिका के भोपाल संस्करण में कुपवाड़ा में हुए आतंकी हमले को प्रमुख समाचार के रूप में प्रकाशित किया गया है. समाचार में ग्राफिक्स के जरिए स्थल को चित्रित करने की कोशिश की गई है. अखबार के प्रथम पृष्ठ पर एंकर स्टोरी - 'पेशावर से आया और छा गया वो आखिरी शख्स,'  विनोद खन्ना के निधन पर है. इसमें ऋषि कपूर की विनोद खन्ना से जुड़ी यादें साझा की गई हैं. इसके अलावा जेईई मेन्स के रिजल्ट की खबर को टॉप बाक्स में प्रकाशित किया गया है.     

कैंसर से हारे 'अमर' रोया पूरा बॉलीवुड
प्रभात खबर के पटना संस्करण में फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना के निधन का समाचार प्रमुखता से प्रकाशित किया गया है. अखबार ने लिखा है - अपने जमाने के दिग्गज फिल्म अभिनेता और सांसद विनोद खन्ना का गुरुवार की सुबह (11.20 बजे) मुंबई में एक अस्पताल में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. वह 70 साल के थे और कैंसर से पीड़ित थे.  इसके अलावा बिहार में बिल्डरों पर शिकंजा कसने के लिए कैबिनेट के फैसले पर आधारित खबर 'कारपेट एरिया के आधार पर ही अब बिकेगा फ्लैट' अखबार की लीड खबर है.
 
jagran
 
कुपवाड़ा में कैप्टन सहित 3 शहीद
जागरण में कश्मीर में सेना के शिविर पर आतंकियों के हमले के समाचार को प्रमुखता से प्रकाशित किया गया है. खबर है - कश्मीर घाटी में नियंत्रण रेखा से सटे पंजगाम में गुरुवार को तड़के सेना के आर्टलरी रेजीमेंट के कैंप में घुसकर हथियारों के भंडार को उड़ाने की कोशिश. सुबह करीब चार बजे हुए आत्मघाती हमले में एक कैप्टन समेत तीन सैन्यकर्मी शहीद हो गए. इसके अलावा सस्ती हवाई यात्रा व फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना के निधन का समाचार भी वरीयता के साथ प्रकाशित किया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement