NDTV Khabar

सरकार की स्वास्थ्य बीमा योजना का विरोध, केरल के विधानसभा स्पीकर का चश्मा विवादों में, अब तक की 5 बड़ी खबरें

मोदी सरकार की स्वास्थ्य बीमा योजना पर गैर बीजेपी शाासित राज्यों में विरोध शुरू हो गया है. सचिन तेंदुलकर ने अंडर-19 विश्वकप जीतने वाली टीम को बधाई दी है. पढ़ें आज की 5 बड़ी खबरें

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सरकार की स्वास्थ्य बीमा योजना का विरोध, केरल के विधानसभा स्पीकर का चश्मा विवादों में, अब तक की 5 बड़ी खबरें

फाइल फोटो

नई दिल्ली: केरल विधानसभा के अध्यक्ष के चश्मे पर विवाद हो गया है. पाकिस्तान को गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने चुनौती देते हुए कहा है कि कश्मीर भारत का है और भारत का ही रहेगा. मोदी सरकार की स्वास्थ्य बीमा योजना पर गैर बीजेपी शाासित राज्यों में विरोध शुरू हो गया है. सचिन तेंदुलकर ने अंडर-19 विश्वकप जीतने वाली टीम को बधाई दी है. पढ़ें आज की 5 बड़ी खबरें

केरल विधानसभा के अध्यक्ष ने खरीदा 50000 रुपये का चश्मा, बिल भरा राज्य की माकपा सरकार ने!केरल विधानसभा के अध्यक्ष ने खरीदा 50000 रुपये का चश्मा, बिल भरा राज्य की माकपा सरकार ने!
केरल विधानसभा के अध्यक्ष पी श्रीरामकृष्णन ने करीब 50,000 रुपये का एक चश्मा खरीदा है और पहले ही नकदी की कमी से जूझ रहे राज्य ने उन्हें इसके लिए भुगतान किया है. 

पाक पर भड़के राजनाथ सिंह बोले- कश्‍मीर हमारा था, है और रहेगा
पाक पर भड़के राजनाथ सिंह बोले- कश्‍मीर हमारा था, है और रहेगा
त्रिपुरा के अगरतला में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केन्‍द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्‍तान को कहा कि किसी ने मां का दूध नहीं पिया जो कश्‍मीर को भारत से अलग कर दे. 

स्वास्थ्य बीमा योजना का गैर BJP राज्यों में विरोध, येचुरी ने कहा-राज्यों पर बोझ न डालें
मोदी सरकार की सबसे बड़ी स्वास्थ्य बीमा योजना का गैर BJP राज्यों में विरोध, येचुरी ने कहा-राज्यों पर बोझ न डालें
1 फरवरी को जब वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बजट पेश करते हुए दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य बीमा योजना का एलान किया तो सुनने में ये बेहद आकर्षक योजना लगी लेकिन जल्द ही इस योजना के क्रियान्वन पर सवाल भी खड़े हो गए. 

टिप्पणियां
U-19 वर्ल्‍ड कप में टीम इंडिया को मिली जीत पर मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर ने कहा...
U-19 वर्ल्‍ड कप में टीम इंडिया को मिली जीत पर मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर ने कहा...
भारतीय क्रिकेट टीम को अंडर-19 वर्ल्ड कप पर मिली जीत पर मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि यह टीम की शानदार उपलब्धि है. 

700 करोड़ के क्लब में शामिल ये 4 भारतीय फिल्में, सलमान-शाहरुख की एक भी फिल्म नहीं
Box Office Collection: 700 करोड़ के क्लब में शामिल ये 4 भारतीय फिल्में, सलमान-शाहरुख की एक भी फिल्म नहीं
बॉलीवुड में अब तक ऐसी कई फिल्में बनी हैं, जिन्होंने कमाई के नए रिकॉर्ड्स अपने नाम किए हैं. सुपरस्टार आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार की फिल्मों को 100-200 करोड़ के क्लब में शामिल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement