NDTV Khabar

कुलभूषण जाधव मामले पर अंतरराष्ट्रीय न्यायालय में सुनवाई का होगा सीधा प्रसारण

69 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुलभूषण जाधव मामले पर अंतरराष्ट्रीय न्यायालय में सुनवाई का होगा सीधा प्रसारण

भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव का फाइल फोटो...

नई दिल्‍ली:

पाकिस्तान की सैन्य अदालत द्वारा भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को सुनाई गई मौत की सजा पर रोक लगाने के लिए भारत की ओर से अंतरराष्ट्रीय न्यायालय (आईसीजे) में दायर याचिका पर सुनवाई का सीधा प्रसारण होगा.

संयुक्त राष्ट्र के भारत स्थित सूचना केंद्र द्वारा आज यहां जारी आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई है. केन्द्र के सूचना अधिकारी राजीव चंद्रन द्वारा जारी बयान के मुताबिक आगामी 15 मई को नीदरलैंड के हेग स्थित आईसीजे के मुख्यालय में जाधव की फांसी की सजा को रोकने संबंधी मामले में सुनवाई का संयुक्त राष्ट्र के वेब टीवी पर सीधा प्रसारण किया जाएगा. सुनवाई का प्रसारण आईसीजे की आधिकारिक वेबसाइट पर भी देखा जा सकेगा.

टिप्पणियां

इसमें कहा गया है कि वेबटीवी डॉट यूएन डॉट ओआरजी पर 15 मई को भारतीय समयानुसार दिन में डेढ़ बजे से सुनवाई का प्रसारण शुरू हो जाएगा. नई दिल्ली स्थित संयुक्त राष्ट्र सूचना केंद्र ने इसके लिए भारतीय मीडिया संगठनों को भी इस मामले की सुनवाई के प्रसारण की फीड मुहैया कराने का इंतजाम किया है.


(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement