NDTV Khabar

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई आज  

चारा घोटाले से जुड़े दुमका कोषागार से गबन के मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की जमानत याचिका पर झारखंड उच्च न्यायालय में शुक्रवार को सुनवाई होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई आज  

लालू यादव (फाइल फोटो)

रांची :

चारा घोटाले से जुड़े दुमका कोषागार से गबन के मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की जमानत याचिका पर झारखंड उच्च न्यायालय में शुक्रवार को सुनवाई होगी. दरअसल, पिछली दो तारीखों पर उच्च न्यायालय में द्वितीय पाली में शोक सभा हुई, जिसके चलते लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो सकी. लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई पहले 22 नवंबर को और फिर 29 नवंबर को दोपहर बाद होनी थी. 

रेलवे के घाटे पर लालू यादव ने लिखा: बहुत याद आयेंगे, जरा भूल कर तो मुझे देखों

टिप्पणियां

न्यायमूर्ति अपरेश कुमार सिंह की पीठ के समक्ष इस मामले की सुनवाई चल रही है. अब शुक्रवार, छह दिसंबर को इस मामले में सुनवाई होगी. सीबीआई ने इस मामले में पहले ही अपना जवाब न्यायालय के समक्ष दाखिल कर दिया है जिसमें जमानत दिये जाने का सख्त विरोध किया गया है. गौरतलब है कि राजद प्रमुख चारा घोटाले के चार विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता हैं और फिलहाल रिम्स अस्पताल में इलाजरत हैं.


VIDEO: लालू प्रसाद का दावा, नीतीश फिर चाहते थे गठबंधन



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 17: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 17वें दिन मचाया तूफान, बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

Advertisement