NDTV Khabar

गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल के बेटे को विमान में उड़ान भरने से रोका गया, पढ़ें क्या है मामला

गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल के बेटे को क़तर एयरवेज़ की फ़्लाइट पर उड़ान भरने से रोक दिया गया. बताया जा रहा है कि उड़ान से पहले उपमुख्यमंत्री का बेटा शराब के नशे में धुत था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल के बेटे को विमान में उड़ान भरने से रोका गया, पढ़ें क्या है मामला

अधिकारियों का कहना है कि जयमीन पटेल ने एयरलाइंस कर्मचारियों के साथ बहस भी की

खास बातें

  1. क़तर एयरलाइंस की फ़्लाइट पर उड़ान भरने से रोका गया
  2. कथित तौर पर नशे में धुत होने की वजह से उड़ान भरने से रोका गया
  3. एयरपोर्ट पर एयरलाइंस कर्मचारियों से बदसलूकी का भी आरोप
अहमदाबाद:
टिप्पणियां

गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल के बेटे को क़तर एयरवेज़ की फ़्लाइट पर उड़ान भरने से रोक दिया गया. बताया जा रहा है कि उड़ान से पहले उपमुख्यमंत्री का बेटा कथित तौर पर शराब के नशे में धुत था. उसने एयरपोर्ट पर एयरलाइन कर्मचारियों से बदसलूकी की, जिसके बाद एक विदेशी क्रू मेंबर ने उपमुख्यमंत्री के बेटे जैमिन पटेल, उसकी पत्नी और बच्चे को ग्रीस के लिए उड़ान भरने से रोक दिया. मामला सामने आने के बाद नितिन पटेल ने कहा कि यह उन्हें बदनाम करने की साज़िश है.

हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि जयमीन जब अहमदाबाद हवाईअड्डे पर पहुंचा तो नशे की वजह से वह ठीक से चल भी नहीं पा रहा था. वह इतने नशे में था कि उन्हें आव्रजन काउंटर और अन्य जांच के लिए व्हीलचेयर में ले जाना पड़ा. अधिकारी ने कहा, जैमिन पटेल को विमान में सवार होने से रोक दिया गया. उसने एयरलाइंस कर्मचारियों के साथ बहस भी की.
 

nitin patel

गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने कहा- मेरा बेटा अपनी पत्नी और 5 साल की बेटी के साथ घूमने जा रहा था कि एयरपोर्ट पर उसकी तबीयत बिगड़ गई, उसे उल्टियां होने लगी. साथ में पत्नी और उसकी बेटी भी थी उन्होंने घर पर मम्मी को फोन किया, जिन्होंने कहा कि आप वापस घर पर आ जाओ, कहीं जाने की जरूरत नहीं है तो वे एयरपोर्ट से वापस आ गए . मेरे प्रतिष्ठा और मेरे राजनीतिक जीवन को नुकसान करने के लिए कई लोग कार्यरत होंगे ये स्वाभाविक है. मैं समझ सकता हूं, पर परिवार के बारे में अफवाहें फैलाना ये छोटी हरकतें हैं. 
 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement