दिल्ली-NCR में भारी बारिश, मिंटो रोड ब्रिज के नीचे एक शख्स की डूबकर मौत

दिल्ली में बारिश की दस्तक के साथ ही हादसों की खबरें भी सामने आ रही हैं. रविवार को मिंटो रोड स्थित ब्रिज के नीचे एक शख्स की पानी में डूबकर मौत हो गई.

दिल्ली-NCR में भारी बारिश, मिंटो रोड ब्रिज के नीचे एक शख्स की डूबकर मौत

मृतक की पहचान हो चुकी है

नई दिल्ली:

दिल्ली में बारिश (Delhi Rain) की दस्तक के साथ ही हादसों की खबरें भी सामने आ रही हैं. रविवार को मिंटो रोड स्थित ब्रिज (Minto Road Bridge)  के नीचे एक शख्स की पानी में डूबकर मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक एक DTC की बस और एक ऑटो पानी में फंस गया था. मौके पर पहुंचे दमकल विभाग ने बस में फंसे ड्राइवर, कंडक्टर और ऑटो ड्राइवर को सुरक्षित बाहर निकाल लिया लेकिन कुछ देर बाद एक शव पानी में तैरता दिखाई दिया. जिसके बाद हड़कंप मच गया. शव को पानी से बाहर निकाला गया. मृतक की पहचान कुंदन सिंह के रूप में हुई है जोकि एक टेंपो ड्राइवर है. जानकारी के मुताबिक वह मध्य दिल्ली से कनाट प्लेस की तरफ आ रहा था तभी पानी में फंस गया. 

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के अनुसार मृतक की पहचान 60 वर्षीय कुंदन के रूप में हुई है. वह TATA Ace जिसे आम बोलचाल की भाषा में छोटा हाथी भी कहते हैं का चालक था. लगातार पानी बरसने की वजह से मिंटो ब्रिज के नीचे पानी भर गया था. मृतक नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से कनाट प्लेस की तरफ जा रहा था. अंडरपास पर पानी भरा था और मृतक वहां से अपने वाहन को निकालने की कोशिश कर रहा था लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाया. प्रथम दृष्टया में मौत का कारण पानी में डूबना प्रतीत हो रहा है. शरीर के किसी भी हिस्से पर चोट के निशान नहीं हैं. 

Newsbeep

बता दें कि दिल्ली NCR में रविवार सुबह से ही तेज बारिश हो रही है. मौसम विभाग द्वारा यहां में अगले तीन दिनों तक भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया गया है. वहीं, सुबह से हो रही तेज बारिश के चलते दिल्ली के कई इलाकों में पानी भर गया है. कई इलाकों में पानी निकाले जाने का भी काम किया जा रहा है. दिल्ली के आईटीओ, तिलक ब्रिज, नेशनल मीडिया सेंटर, कीर्ती नगर और मिंटो ब्रिज जैसे इलाकों में पानी भर गया है. इस वजह से कई लोगों को काफी समस्याओं का भी सामना करना पड़ रहा है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: दिल्ली-एनसीआर में बारिश, जलजमाव से बढ़ी दिक्कतें