NDTV Khabar

हरिद्वार के लोगों के लिए बारिश आफत बनकर आई, गली-मोहल्ले हुए पानी-पानी

बारिश का बाट जोह रहे हरिद्वार के लोगों के लिए बारिश आफत बनकर आई. मुसलाधार बरसात से कमोबेश पूरा हरिद्वार ही जलमग्न हो गया, गली मोहल्लों..यहां तक की पुलिस चौकी में पानी घुस गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरिद्वार के लोगों के लिए बारिश आफत बनकर आई, गली-मोहल्ले हुए पानी-पानी

हरिद्वार में बारिश

खास बातें

  1. हरिद्वार के लोगों के लिए बारिश आफत बनकर आई
  2. पानी पुलिस चौकी तक भी पहुंच गया
  3. प्रशासन की लापरवाही से पानी जगह-जगह भरा
हरिद्वार:

बारिश का बाट जोह रहे हरिद्वार के लोगों के लिए बारिश आफत बनकर आई. मुसलाधार बरसात से कमोबेश पूरा हरिद्वार ही जलमग्न हो गया, गली मोहल्लों..यहां तक की पुलिस चौकी में पानी घुस गया. लोगों का कहना है कि अगर समय रहते प्रशासन सक्रिय हो जाता और गटर की साफ़ सफ़ाई हो जाती तो उन्हें जल जमाव की समस्या नहीं झेलनी पड़ती जबकि प्रशासन का कहना है कि वो सक्रिय तो थे लेकिन अचानक आई तेज़ बारिश ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है.

यूपी के बाराबंकी जिले में बिजली गिरने से तीन बच्चों की मौत

असम में भी 48 घंटों से बारिश
पिछले 48 घंटों से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण असम में लगभग बाढ़-सी आ गई है. राज्य के 8 ज़िले बाढ़ से प्रभावित हैं, जिसमें असम के पांच जिले धेमाजी, डिब्रूगढ़, तिनसुकिया, चिराग और कोकाझार बुरी तरह से प्रभावित हैं. वहीं राज्य सरकार ने ब्रह्मपुत्र नदी के आसपास के इलाकों में रेड अलर्ट जारी कर दिया. डिब्रूगढ़ में नदी अपने खतरे के निशान से ऊपर बह रही है, जिसके चलते आसपास के गांव बाढ़ में डूब चुके हैं. करीब 10 हज़ार 500 लोग प्रभावित हुए हैं. वहीं मौसम विभाग ने नॉर्थ-ईस्ट इलाक़ें में भारी बारिश होने की चेतावनी जारी की है.

टिप्पणियां

उत्तराखंड में बारिश का कहर जारी, बादल फटने से कई मकान मिट्टी में दबे




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement