दिल्ली और आस-पास के इलाकों में तड़के सुबह हुई बारिश, मौसम हुआ खुशनुमा

दिल्ली और उसके आस-पास के इलाके में रविवार सुबह बारिश के साथ तेज हवाएं देखी गईं जिसके बाद  लोगों को गर्मी से राहत मिली है.

दिल्ली और आस-पास के इलाकों में तड़के सुबह हुई बारिश, मौसम हुआ खुशनुमा

बारिश के बाद लोगों को गर्मी से मिली राहत

नई दिल्ली:

दिल्ली और उसके आस-पास के इलाके में रविवार सुबह बारिश के साथ तेज हवाएं देखी गईं जिसके बाद  लोगों को गर्मी से राहत मिली है. मौसम विभाग ने ट्वीट कर कहा कि रविवार तड़के दिल्ली के कई इलाकों में बिजली कड़कने के साथ तेज बारिश और 20 से 25 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं. इससे पहले मौसम विभाग ने ट्वीट के जरिए कई इलाकों में  तेज हवाओं के साथ बारिश हो सकती है इनमें दिल्ली के अलावा, हांसी, नरवाना, कैथल, हिसार, जिंद, रोहतक, गोहाना, गन्नौर, सोनीपत, बड़ौत, पानीपत, करनाल, शामली, मुज्ज्फरनगर, बिजनौर, झज्जर, भिवानी, महेंद्रगढ़, कोसली, गुरुग्राम, मानेसर, रेवाड़ी, भिवाड़ी, नारनौल, मेरठ, हापुड़, नूंह, पलवल, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद, बुलंदशहर शामिल हैं. 

समाचार एजेंसी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए तड़के सुबह हुई बारिश के कई वीडियो भी साझा किए. जहां बारिश के साथ बिजली भी नजर आ रही है. 


बारिश के बाद दिल्ली का इंडिया गेट और विजय चौक पर भी मौसम खुशनुमा दिखाई दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली और उसके आस पास का इलाका पिछले कुछ दिनों से भीषण गर्मी से जूझ रहा था. इस लिहाज से बारिश ने लोगों को काफी राहत प्रदान की है.