जघन्य हत्याकांड : एक ही परिवार के 3 लोगों को मौत के घाट उतारा

जघन्य हत्याकांड : एक ही परिवार के 3 लोगों को मौत के घाट उतारा

रघुवीर नगर में मारी गई शबनम और उसके दो बच्चे (फाइल फोटो)।

नई दिल्ली:

पश्चिमी दिल्ली के रघुवीर नगर में हुए सनसनीखेज तिहरे हत्याकांड ने पूरे शहर को हिलाकर रखा दिया है। रघुवीर नगर में हर कोई सदमें में है। इस जघन्य वारदात में  जफर का तो परिवार ही तबाह हो गया है। सोमवार की सुबह करीब 6 बजे जयपुर से लौटे जफर ने जब अपने घर का दरवाजा खोला तो सामने पत्नी बेटे और बेटी के शव पड़े थे। 28 साल की शबनम, 6 साल के इमरान और 7 साल की खुशी का किसी ने बेरहमी से कत्ल कर दिया था। हालांकि जफर का शक अपने मकान मालिक पर है।

मकान मालिक छह माह से परेशान कर रहा था
चश्मदीद गुलशन के मुताबिक घर के अंदर शबनम बिस्तर पर लेटी थी और उसके  पैर बंधे हुए थे। उसके गले को किसी धारदार हथियार से काटा गया था। उसके दोनों बच्चों की हत्या गला घोंटकर की गई । शबनम के पति जफर के मुताबिक सुबह 6 बजे जब वह घर लौटा तो घर का दरवाजा बाहर से बंद था। उसने दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो उसकी पत्नी और बच्चों के शव पड़े थे। उसे शक अपने मकान मालिक पर है क्योंकि वह 6 महीने से उसकी पत्नी को तंग कर रहा था। उसने शबनम से कहा था कि वह उससे प्यार करता है और उसे अच्छी चीजें लाकर देगा। जफर के मुताबिक वह बहुत जल्द मकान खाली करने वाले था, लेकिन उससे पहले यह वारदात हो गई।

मासूम बच्चों को नुकसान नहीं पहुंचाया
मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि शबनम का शव बिस्तर पर था, जबकि  बच्चों के शव फर्श पर पड़े थे। कातिल ने शबनम के 3 बच्चों, जिनकी उम्र 3 साल से कम है को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। शायद इसलिए कि बेजुबान मासूम बच्चे कातिल के बारे में कोई सुराग नहीं दे सकते। जांच में यह भी पता चला कि घर से कोई सामान भी गायब नहीं है। पुलिस को शक किसी करीबी या जानकार पर ही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी पुष्पेंद्र कुमार के मुताबिक शुरुआती जांच में किसी जानकार के ही हत्या में शामिल होने का शक है। पुलिस फिलहाल जींस के कपड़ों का कारोबार करने वाले जफर और उनके मकान मालिक से पूछताछ कर रही है।